कैबिनेट विस्तार की चर्चा केवल अफवाह : मनवीर चौहान

कैबिनेट विस्तार की चर्चा केवल अफवाह : मनवीर चौहान


देहरादून, 21 सितम्बर (हि.स.)। उत्तराखंड की राजनीति में कैबिनेट विस्तार को लेकर चल रही अफवाहों पर भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने विराम लगाने का काम किया है। उन्होंने बुधवार को कहा कि कैबिनेट के विस्तार की खबरें मात्र अफवाह हैं।

मनवीर ने कहा कि प्रदेश के विकास के ढांचे को विकसित करने के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दिल्ली में हैं। इस दौरे पर वह किसाऊ बांध परियोजना को लेकर गए हैं और अभी कैबिनेट का कोई भी विस्तार प्रदेश भी नहीं किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कैबिनेट विस्तार का समाचार निश्चित रूप से मीडिया को दिया जाएगा। फिलहाल यह मात्र अफवाहें हैं।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में केंद्र की सरकार चल रही है जिसका उत्तराखंड से बहुत ज्यादा लगाव रहा है और प्रदेश के मुख्यमंत्री समय-समय पर प्रदेश के विकास की योजनाओं के लिए दिल्ली दौरे पर रहते हैं। मुख्यमंत्री द्वारा इससे पहले भी कई प्रस्ताव केंद्र को भेजे जा चुके हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरीके से केंद्र हमें लगातार सहयोग करता आया है हमें उम्मीद है कि हमें इसी तरीके से केंद्र द्वारा समय-समय पर सहयोग मिलता रहेगा और राज्य को अग्रणी बनाने का 2025 में सपना साकार हो सकेगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ साकेती

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story