सांप्रदायिक सद्भावना अभियान के तहत हुई मैराथन दौड़

सांप्रदायिक सद्भावना अभियान के तहत हुई मैराथन दौड़


गोपेश्वर, 24 नवम्बर (हि.स.)। सांप्रदायिक सद्भावना अभियान के तहत जिला विधिक सेवा प्राधिकरण चमोली के तत्वावधान में गुरुवार को चमोली जिला मुख्यालय गोपेश्वर के स्पोर्ट्स स्टेडियम में मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया।

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की सचिव/ सिविल जज सीनियर डिवीजन सिमरनजीत कौर ने बताया कि मैराथन के इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य आम जनमानस में आपसी सौहार्द बना रहे जिससे समाज में वैमनस्यता ना पैदा हो सके और सामाजिक ताने-बाने को और अधिक मजबूती प्रदान की जा सके।

मैराथन दौड़ में प्रतिभाग करने वाले बालक वर्ग में दिगम्बर कुमार प्रथम, राहुल राणा द्वितीय, रोहित राणा तृतीय, चंदन चतुर्थ व अभिषेक पंचम स्थान पर रहे। बालिका वर्ग में बबीता प्रथम, ईशा बत्र्वाल द्वितीय, टेमी तृतीय, महिमा चतुर्थ और काजल पंचम स्थान पर रही। विजेता प्रतिभागियों को जिला न्यायाधीश नरेंद्र दत्त एवं मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट सचिन कुमार ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर जिला क्रीड़ा अधिकारी जसवीर सिंह भी मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/जगदीश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story