अपनी मांगों को लेकर सड़क उतरे सफाई कर्मी, मुख्यमंत्री को भेजा पत्र

अपनी मांगों को लेकर सड़क उतरे सफाई कर्मी, मुख्यमंत्री को भेजा पत्र


हल्द्वानी, 24 नवंबर (हि.स.)। नगर निगम के सफाई कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर 5 दिनों से आंदोलन पर हैं। ऐसे में सफाई कर्मियों ने बड़ा आंदोलन करते हुए सड़कों पर प्रदर्शन कर डीएम कैंप कार्यालय पहुंच मुख्यमंत्री को पत्र भेजा।

सफाई कर्मियों ने प्रदर्शन करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने एक साल पहले सफाई कर्मचारियों को हर महीने 15 हजार यानी रोजाना 500 मानदेय देने की घोषणा की थी लेकिन घोषणा के एक साल बाद भी उनको उचित मानदेय नहीं दिया जा रहा है। ऊपर से सफाई कर्मचारियों का विभाग द्वारा उत्पीड़न करने का काम किया जा रहा है। सफाई कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर पिछले कई महीनों से अधिकारियों से लेकर सरकार तक गुहार लगा चुके हैं लेकिन उनकी मांगों को नहीं सुना जा रहा है. ऐसे में अब संयुक्त मोर्चा के तहत सभी सफाई कर्मचारी बड़ा आंदोलन छेड़ चुके हैं। सफाई कर्मियों ने कहा कि अगर जल्द उनकी मांगें पूरी नहीं हुई तो पूरे प्रदेश में बड़ा आंदोलन चलाया जाएगा। जल्द सफाई कर्मचारी अपना कार्य बहिष्कार करने जा रहे हैं। इसकी पूर्ण जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी।

हिन्दुस्थान समाचार/अनुपम गुप्ता

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story