परीक्षा कैलेंडर जारी होने से युवाओं का धामी सरकार पर बढ़ा विश्वासः महेन्द्र भटृ

परीक्षा कैलेंडर जारी होने से युवाओं का धामी सरकार पर बढ़ा विश्वासः महेन्द्र भटृ


देहरादून, 21 सितम्बर (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष ने उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की ओर से भर्ती कैलेंडर जारी होने पर कहा कि युवाओं का मुख्यमंत्री धामी के प्रति विश्वास बढ़ा है। यह निर्णय युवाओं के लिए सुखद और उम्मीद भरा है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने एक जारी बयान में कहा कि सिर्फ पांच दिन में लोक सेवा आयोग ने भर्ती कैलेंडर जारी कर एक कीर्तिमान बनाया है। इससे परीक्षा और बेरोजगारों के मध्य हताशा का वातावरण बनाने वालों को भी करारा जवाब मिला है।

उन्होंने कहा कि जिस गति से लोक सेवा आयोग परीक्षा की तैयारियों को युद्ध स्तर पर कर रहा है। सरकार युवाओं के हित में लगातार निर्णय ले रही है। मुख्यमंत्री धामी युवाओं के हित के लिए कार्य को धरातल पर उतारने के लिए संकल्पित है। इसका शुरुआत आयोग ने 3632 पदों पर भर्ती और दिसंबर तक परीक्षा कराने का पूरा खाका खींच दिया है, जो एक मिसाल बनेगी।

उन्होंने कहा कि लोक सेवा आयोग ने सीमित मैनपावर और अधिक काम के बावजूद युवाओं के हित में कार्य को गति दिया है। लोक सेवा आयोग ने महज पांच दिन के भीतर भर्ती कैलेंडर जारी कर मुख्यमंत्री के प्रति युवाओं में विश्वास बढ़ा है।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story