अभ्यर्थियों से नहीं लिया जाएगा आवेदन शुल्क,निगम बसों में यात्रा फ्री



अभ्यर्थियों से नहीं लिया जाएगा आवेदन शुल्क,निगम बसों में यात्रा फ्री


देहरादून, 25 जनवरी (हि.स.)। उत्तराखण्ड लोक सेवा आयोग की ओर से राजस्व उप निरीक्षक (पटवारी / लेखपाल) परीक्षा-2022 परीक्षा स्थगित होने के बाद पुन हो रही परीक्षा के लिए आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा। इसके साथ ही अभ्यर्थियों से निगम की बसों में नि:शुल्क यात्रा करेंगे।

इस संबंध में सचिव अरविन्द्र सिंह हृयांकी ने उत्तराखंड परिवहन निगम के प्रबंध निदेशक को पत्र लिखा है। पत्र में कहा गया है कि आयोग के निर्णय के अनुसार 12 फरवरी को आयोजित होने वाली प्रश्नगत परीक्षा में प्रवेश पत्र के आधार पर परिवहन विभाग की बसों में निःशुल्क आवागमन की सुविधा दी जाए। इसका वाहन व्यय खर्च शासन स्तर पर की जाएगी।

इससे पहले यह परीक्षा 8 जनवरी को होना था, लेकिन परीक्षा स्थगित कर दी गई थी। अब परीक्षा 12 फरवरी, को आयोजित की जा रहा है। इसी क्रम में संबंधित समस्त जिलाधिकारियों और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षकों/पुलिस अधीक्षकों को परीक्षा के सकुशल संपन्न कराने के लिए समुचित व्यवस्था करने को कहा गया है।

हिन्दुस्थान सामचार/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story