वार्षिक अधिवेशन में सराहनीय कार्यों के लिए किया सम्मानित

वार्षिक अधिवेशन में सराहनीय कार्यों के लिए किया सम्मानित


हल्द्वानी, 21 सितंबर (हि.स.)। आदर्श जनहित सेवा संस्था के वार्षिक अधिवेशन में देवभूमि पत्रकार यूनियन की ऊधमसिंह नगर जिला इकाई को पत्रकारिता के क्षेत्र में सराहनीय कार्यों के लिए सम्मानित किया गया।

कालाढुंगी रोड स्थित बालाजी बैंक्वेट वार्षिक अधिवेशन के दूसरे सत्र में संस्था के पदाधिकारियों ने देवभूमि पत्रकार यूनियन के कुमाऊं प्रभारी अशोक गुलाटी, जिला महासचिव जगदीश चन्द्र, जिला कोषाध्यक्ष प्रमोद धींगड़ा, जिला संगठन मंत्री मुकेश पाल, सदस्य इन्द्रजीत सिंह पूनिया, गोपाल शर्मा, प्रमोद कुमार आदि को मंच पर फूल मालाओं से स्वागत करते हुए स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया।

संस्था के पदाधिकारियों ने यूनियन का आभार व्यक्त किया और यूनियन के माध्यम से समाजसेवा के कार्यों में मिलकर काम करने की घोषणा की। दूसरे सत्र में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन हुआ जिसमें बच्चों ने मां दुर्गा की झांकी एवं नृत्य नाटिका प्रस्तुत कर दर्शकों का मन मोह लिया। इससे पूर्व कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्य अतिथि देवभूमि पत्रकार यूनियन के कुमाऊं प्रभारी अशोक गुलाटी ने किया।

हिन्दुस्थान समाचार/अनुपम गुप्ता

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story