ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने दी चक्का जाम की चेतावनी

ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने दी चक्का जाम की चेतावनी


-नई फिटनेस प्रक्रिया के विरोध में ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन

हरिद्वार, 24 नवम्बर(हि. स.)। ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन महासंघ उत्तराखण्ड के पदाधिकारियों ने प्रेस क्लब में पत्रकारवार्ता कर वाहनें की फिटनेस के लिए डोईवाला में सेंटर बनाए जाने का विरोध करते हुए आंदोलन करने का ऐलान किया है। साथ ही डीजल से चलने वाले 10 साल पुराने वाहनों को बंद करने के निर्णय का भी विरोध किया है।

पत्रकारवार्ता के दौरान आदेश सैनी सम्राट व गिरीश भाटिया ने कहा कि सरकार मनमाने निर्णय लेकर वाहन स्वामियों एवं चालकों को उत्पीड़न कर रही है। उन्होंने कहा कि फिटनेस प्रक्रिया को अत्यन्त जटिल करने के साथ निजी हाथों में सौंपा जा रहा है। जिसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने फिटनेस प्रक्रिया का पूर्व की भांति जारी रखने तथा 10 पुराने डीजल वाहनों को सीएनजी में परिवर्तित करने के लिए बैंक लोन देने की मांग भी की।

बंटी भाटिया एवं सत्यनारायण शर्मा ने कहा कि सरकार के इस निर्णय के खिलाफ शंुक्रवार को पूरे प्रदेश के वाहन मालिक व चालक देहरादून में प्रदर्शन करेंगे। यदि सरकार ने निर्णय वापस नहीं लिया तो 29 नवम्बर को पूरे प्रदेश में चक्का जाम किया जाएगा। पत्रकार वार्ता के दौरान सुनील जायसवाल, संजय शर्मा, मनोज सैनी, सुरेश राना, अनूप मनोचा सहित विभिन्न ट्रांसपोर्ट संगठनों से जुड़े प्रतिनिधि मौजूद रहे।

हिन्दुस्थानसमाचार/रजनीकांत

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story