रिसेप्शनिस्ट गायब होने का प्रकरण : रिसोर्ट शेल्कल सील, चार कर्मचारी हिरासत में

रिसेप्शनिस्ट गायब होने का प्रकरण : रिसोर्ट शेल्कल सील, चार कर्मचारी हिरासत में


-राजस्व पुलिस से मामले की जांच लक्ष्मण झूला थाने को सौंपी

ऋषिकेश, 22 सितंबर (हि.स.)। थाना लक्ष्मण झूला क्षेत्र के चीला बैराज मार्ग पर स्थित एक रिसोर्ट में कार्यरत रिसेप्शनिस्ट युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में गुमशुदगी के मामले को राजस्व पुलिस ने लक्ष्मण झूला थाने को दूसरे दिन हस्तांतरित कर दिया है। इसके बाद पुलिस ने रिसोर्ट में कार्यरत 4 कर्मचारियों को अपने हिरासत में लेने के उपरांत रिसॉर्ट को सील कर दिया है।

चीला बैराज मार्ग पर गंगा भोगपुर में स्थित एक रिसोर्ट के संचालक ने राजस्व पुलिस में रिसेप्शनिस्ट युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट 20 सितंबर को दर्ज कराई थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए युवती के पिता ने भी किसी अनहोनी की आशंका के चलते और रिसॉर्ट संचालक की संदिग्ध गतिविधियों को देखते हुए रिसॉर्ट उसके खिलाफ भी शिकायत दी थी।

युवती के परिजनों को रिसार्ट संचालकों ने नहीं बल्कि युवती के एक मित्र ने लापता होने की जानकारी दी। यह युवक पुष्प वर्तमान में जम्मू में है, जिससे युवती अंकिता में की अक्सर मोबाइल पर बात होती थी। मगर, 18 सितंबर की सायं से अंकिता का मोबाइल स्विच आफ आ रहा था। जब संपर्क नहीं हो पा रहा था तो उसने अंकिता के पिता को मोबाइल स्विच आफ होने और रिसार्ट से लापता होने की जानकारी दी। जबकि रिसार्ट की ओर से अंकित नाम के व्यक्ति की ओर से 19 सितंबर की सायं को अंकिता के पिता को फोन कर जानकारी देने की बात कही जा रही है। यह सभी बातें भी परिजनों के गले नहीं उतर रही हैं।

गुरुवार को ग्रामीणों ने उक्त रिसोर्ट का घेराव भी किया। इस बीच मौके पर लक्ष्मण झूला पुलिस भी पहुंच गई और पुलिस ने रिसोर्ट के चार कर्मचारियों को अपनी हिरासत में ले लिया। गुमशुदा के भाई अजय सिंह भण्डारी ने बताया उनकी बहन की बातचीत उनके मित्र जम्मू निवासी से भी हुई थी। इसके बाद उनकी बात शनिवार की सुबह उनसे हुई थी, उस समय तक वह बिल्कुल ठीक-ठाक से उनसे बात की, जैसे बात करने के बाद उनकी बहन ने मम्मी से रविवार को ऑनलाइन बात की थी लेकिन उसके बाद कोई बातचीत नहीं हुई क उसके बाद उनकी बहन का मोबाइल ऑफलाइन हो गया। इस मामले में राजस्व पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए गुरुवार को यह मामला लक्ष्मण झूला पुलिस को सौंप दिया है जिसने मामले को हाथ में लेकर जांच प्रारंभ कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार /विक्रम

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story