परिश्रम और पुरुषार्थ से नई इबारत लिखेंगे : शेखावत

परिश्रम और पुरुषार्थ से नई इबारत लिखेंगे : शेखावत
परिश्रम और पुरुषार्थ से नई इबारत लिखेंगे : शेखावत


जोधपुर, 1 अप्रैल (हि.स.)। केंद्रीय जलशक्ति मंत्री व जोधपुर से भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि यह साधारण चुनाव नहीं है, बल्कि देश की तकदीर और तस्वीर बदलने वाला चुनाव है।

शेखावत सोमवार को जोधपुर के पोलो ग्राउंड पर जोधपुर, बाड़मेर-जैसलमेर, जालोर-सिरोही और पाली लोकसभा सीट के कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जिस तरह 2014 और 2019 में कार्यकर्ताओं ने विपरीत परिस्थितियों के बाद भी नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए 25 की 25 लोकसभा सीटों पर कमल खिलाया था, इस बार अनुकूल परिस्थितियां हैं। इसलिए इस चुनाव में हम सभी मिलकर परिश्रम और पुरुषार्थ से नई इबारत लिखेंगे। उन्होंने कहा कि मोदी के विजन और अमित शाह के मंत्र इस बार 400 के पार से प्रेरणा लेकर मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की हैट्रिक लगाएंगे और राजस्थान से 25 की 25 सीटें पांच लाख वोटों के अंतर से जीतकर एक नया इतिहास रचेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/ईश्वर

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story