लोकसभा चुनाव में शत-प्रतिशत मतदान करें : सिंह

लोकसभा चुनाव में शत-प्रतिशत मतदान करें : सिंह
लोकसभा चुनाव में शत-प्रतिशत मतदान करें : सिंह


धौलपुर , 3 अप्रैल (हि.स.)। लोकसभा चुनाव में मतदान के प्रतिशत में बढ़ोतरी के लिए जिला प्रशासन पूरी तरह अलर्ट मोड पर है। जिला प्रशासन की ओर से सुव्यवस्थित मतदाता शिक्षा एवं निर्वाचक सहभागिता (स्वीप) गतिविधियों के माध्यम से मतदाता जागरूकता के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में बुधवार को धौलपुर के मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में शपथ ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम में अतिरिक्त मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी सविता सिंह ने कार्यालय के सभी अधिकारियों एवं कार्मिकों को मतदान की शपथ दिलाई। इस मौके पर सिंह ने कहा कि चुनाव लोकतंत्र का पर्व है और हम सबको मतदान करके इस पर्व में अपनी सहभागिता निभानी चाहिए। उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी एवं कार्मिक स्वयं अपने परिवार सहित शत-प्रतिशत मतदान करें। इसके साथ ही अपने परिक्षेत्र में लोगों से संपर्क कर उन्हें मतदान के लिए प्रेरित भी करें। इस मौके पर पूर्व सहायक निदेशक जगदीश प्रसाद जैन, कार्यालय अधीक्षक राम प्रकाश जगरिया, महिला पर्यवेक्षक प्रभा झा एवं महिला कार्मिक आरती कुशवाहा समेत अन्य अधिकारी तथा कार्मिक मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ प्रदीप/संदीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story