चलते ट्रक के टायर निकल तीन लोगों से टकराए, दो की मौत

चलते ट्रक के टायर निकल तीन लोगों से टकराए, दो की मौत
चलते ट्रक के टायर निकल तीन लोगों से टकराए, दो की मौत


जयपुर, 13 मई (हि.स.)। चौंमू थाना इलाके में रविवार देर रात को चलते ट्रक के टायर निकल गए और तीन लोगों से टकरा गए। इस हादसे में बारह साल के बच्चे सहित दो लोगों की मौत हो गई और वहीं एक युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

थानाधिकारी प्रदीप शर्मा ने बताया कि थाना इलाके के नेशनल हाईवे-52 पर जैतपुरा बस स्टैंड के पास रविवार देर रात चौंमू से जयपुर की ओर जा रहे ट्रक के पीछे के टायर अचानक निकल तेज रफ्तार में सर्विस रोड पर चले गए। इस दौरान घर के बाहर टहल रहे तीन लोगों से टकरा गए। इस हादसे में सूरज (12) पुत्र धारा सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। दीपक सिंह (20) पुत्र बनवारी लाल ने चौंमू अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा। दोनों आगरा के रहने वाले थे। घायल देवप्रकाश (32) भूरी सिंह निवासी आगरा का चौंमू अस्पताल में इलाज जारी है। हादसे के बाद मौके पर सैकड़ों लोग इकट्ठा हो गए और शव नहीं उठाने दिए। पुलिस ने समझाइश कर शवों को चौंमू अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। परिजनों के आने पर आगे की कार्रवाई की गई। इधर फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि दीपक चौंमू से करीब सात किलोमीटर दूर जैतपुरा रीको औद्योगिक क्षेत्र में एक फैक्ट्री में मजदूरी करता था। सूरज की मां शारदा देवी और देव प्रकाश भी वहीं मजदूरी करते हैं। घायल देव प्रकाश मृतक सूरज का जीजा है। सूरज और दीपक दूर के रिश्ते में भाई लगते हैं। सभी लोग जैतपुरा में बस्ती में रहते हैं। सूरज के पिता नहीं हैं। वह अपनी मां के साथ रहता था। उसकी मां दो साल से फैक्ट्री में काम कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिनेश/ संदीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story