कंटेनर की टक्कर से दो भजन गायकों की मौत

कंटेनर की टक्कर से दो भजन गायकों की मौत
कंटेनर की टक्कर से दो भजन गायकों की मौत


बीकानेर, 16 मई (हि.स.)। जिले के श्रीडूंगरगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र में कंटेनर की टक्कर से दो भजन गायकों की मौत हो गई। युवक बाइक सहित कंटेनर में फंस गए और करीब सौ मीटर तक घसीटते हुए चले गए। दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसा बीकानेर जिले के श्रीडूंगरगढ़ में गुरुवार सुबह करीब 8 बजे का है।

पुलिस के अनुसार डाक कंटेंनर जयपुर से बीकानेर की तरफ आ रहा था। वहीं दोनों भजन गायक अपनी मंडली के सदस्य की शादी में बाइक से रतनगढ़ (चूरू) जा रहे थे। रास्ते में हादसा हो गया। पुलिस और सेवादारों की मदद से शवों को मॉच्यूरी में रखवाया गया। हरिराम नायक (30) पुत्र राजाराम नायक और सीताराम मेघवाल (40) पुत्र कानाराम मेघवाल की मौत हो गई। दोनों कुंतासर गांव के रहने वाले थे। दोनों गांव-गांव जाकर भजन गाते थे। इनकी भजन मंडली के ही एक सदस्य की शादी है, जिसमें शामिल होने के लिए दोनों बाइक पर रतनगढ़ जा रहे थे। रास्ते में कंटेनर ने सामने से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों बाइक सहित कंटेनर में फंस गए और करीब सौ मीटर तक दोनों घसीटते गए। बाइक चकनाचूर हो गई और भजन गायकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

बीकानेर से श्रीडूंगरगढ़ और श्रीडूंगरगढ़ से सीकर के बीच बड़ी संख्या में हादसे होते हैं। तेज स्पीड चल रहे वाहनों की बार-बार चैकिंग और स्पीड मशीन से चालान काटने के बाद भी चालक वाहन तेज गति से चलाते हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/राजीव/ईश्वर

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story