(अपडेट) शहर में धड़ल्ले से चल रहे अवैध बजरी डंपर : तीन लोगों की ली जान

(अपडेट) शहर में धड़ल्ले से चल रहे अवैध बजरी डंपर : तीन लोगों की ली जान
(अपडेट) शहर में धड़ल्ले से चल रहे अवैध बजरी डंपर : तीन लोगों की ली जान


जोधपुर, 01 अप्रैल (हि.स.)। शहर मेें अवैध बजरी से भरे से डंपर धड़ल्ले से दौड़ रहे है। जो किसी राहगीर की परवाह किए बिना ही रौंदते निकलते है। सोमवार की सुबह ऐसी ही एक घटना मेें अवैध बजरी डंपर ने सालावास रोड पर बाइक सवार तीन लोगों को रौंद दिया। जिससे तीनों की तत्काल मौत हो गई। इधर घटना की जानकारी मिलने पर विवेक विहार पुलिस वहां पहुंची। इस बीच काफी लोगों का वहां जमावड़ा हो गया। लोग विरोध जताने लगे तब पुलिस ने उन्हें शांत करवाने के साथ शवों को अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया। हालांकि उन्हें डॉॅक्टर से चेक कराने पर मृत बता दिया गया। पुलिस ने बाद में सीसीटीवी फुटेज देख अज्ञात डंपर और चालक की तलाश आरंभ करवाई। पुलिस ने आरोपी डंपर चालक को हिरासत में लिए जाने के साथ डंपर को भी जब्त किया है। इस बारे में अग्रिम जांच की जा रही है।

विवेक विहार थानाधिकारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि आज सुबह तीन लोग बाइक पर सवार होकर सालावास रोड से निकल रहे थे। तब पीछे से आए एक डंपर चालक ने उन्हें चपेट में ले लिया। हादसे में बाइक सवार तीनों लोग नीचे गिर गए, इससे वे डंपर के पिछले टायर के नीचे आकर कुचले गए। बाद में उन्हें अस्पताल ले जाया गया। मगर डॉक्टर ने चेक कर उन्हें मृत बता दिया। डंपर को जब्त किए जाने के साथ चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मृतक की पहचान :

हादसे में मरने वालों की पहचान सालावास निवासी 17 साल का सदीक पुत्र जगदीश मिरासी, 22 साल का रणवीर पुत्र लूणाराम एवं दूदाबेरा बालेसर निवासी 18 साल के प्रवीण पुत्र राजूराम के रूप में की गई। यह तीनों घर से हिंगलाज माताजी मेले में जाने का कहकर निकले थे।

सदीक के घर मेें एक छोटा भाई हरीश एवं बड़ी बहन बताई जाती है पिता मजदूरी करते हैं। मृतक यहां पर पढ़ाई करता था। वहीं रणवीर की पत्नी गर्भवती है और उसके दो पुत्र है। जोकि चार एवं दो वर्ष के है। उसके पिता मजदूरी करते है। जबकि प्रवीण अपने मां पिता का इकलौता पुत्र बताया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/सतीश/ईश्वर

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story