स्कूल बस की चपेट में आने से आठ साल के मासूम की मौत

स्कूल बस की चपेट में आने से आठ साल के मासूम की मौत
स्कूल बस की चपेट में आने से आठ साल के मासूम की मौत


अजमेर, 4 अप्रैल (हि.स.)। अजमेर के बड़लिया गांव में आठ साल के मासूम को निजी स्कूल की बस ने कुचल दिया। बस उसे स्कूल से लेकर आई और जब वह उतर कर सड़क पार कर रहा था तो उसी बस की चपेट में आ गया। परिजन उसे जेएलएन अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर ग्रामीणों ने बस चालक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। परिजनों ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

बड़लिया निवासी राजेश सिंह ने बताया कि उनके छोटे भाई सुमेर सिंह का आठ साल का बेटा भानुप्रताप गुरुकुल स्कूल में पढ़ता है। उसे रोजाना बस लाती है और ले जाती है। दोपहर करीब ढाई बजे बस ने उसे घर के सामने उतारा था। बस से उतर वह रोड क्रॉस कर घर की तरफ आ रहा था। इसी दौरान ड्राइवर को स्टूडेंट दिखा नहीं और उसने बस को आगे बढ़ा दिया। ऐसे में 8 साल का मासूम बस के नीचे आ गया। लोगों ने बस चालक अशोक सिंह को वहीं पकड़ लिया और धक्का मुक्की की। पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और बस को जब्त कर थाने ले आई।

सीआई दिनेश कुमावत ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/ईश्वर

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story