महिला अधिवक्ता पर हमले का जताया विरोध

महिला अधिवक्ता पर हमले का जताया विरोध
महिला अधिवक्ता पर हमले का जताया विरोध


जोधपुर, 15 मई (हि.स.)। एक महिला अधिवक्ता पर जानलेवा हमला करने पर राजस्थान हाईकोर्ट एडवोकेट्स एसोसिएशन ने विरोध जताया है। एसोसिएशन की तरफ से इस संबंध में बुधवार को एडीएम जोधपुर को मुख्यमंत्री और डीजीपी के नाम एक ज्ञापन सौंपा गया जिसमें हमले के आरोपियों को गिरफ्तारी करने की मांग की गई।

एसोसिएशन के अध्यक्ष रतनाराम ठोलिया ने बताया कि एसोसिएशन की सदस्य अधिवक्ता काजल उर्फ सुमित्रा चौधरी द्वारा अपने चाचा और उनके पुत्रों के खिलाफ नागौर जिले में खींवसर तहसील के ग्राम पिपलिया स्थित पैतृक संपत्ति हड़पने का मामला दर्ज करवाया गया था। इस मामले के बाद अधिवक्ता काजल उर्फ सुमित्रा चौधरी पर उसके चाचा और चचेरे भाइयों ने हमला कर गाड़ी में आग लगाने की कोशिश की गई। साथ ही केस को कमजोर करने और दबाव बनाने के लिए इस हमले के गवाह के खिलाफ भी झूठा मामला दर्ज करवाया गया। अब वह लोगा अधिवक्ता काजल उर्फ सुमित्रा चौधरी को धमकियां भी दे रहे है। अधिवक्ताओं ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने और झूठे केस रद्द करने की मांग की। इस दौरान ज्ञापन सौंपते समय कई अधिवक्ता उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/सतीश/ईश्वर

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story