18 जून तक रहेगी प्रताप गौरव केन्द्र के शुल्क में छूट

18 जून तक रहेगी प्रताप गौरव केन्द्र के शुल्क में छूट
18 जून तक रहेगी प्रताप गौरव केन्द्र के शुल्क में छूट


उदयपुर, 10 जून (हि.स.)। उदयपुर के प्रताप गौरव केन्द्र ‘राष्ट्रीय तीर्थ’ में अगले 8 दिन 18 जून तक प्रवेश शुल्क में छूट रहेगी। संग्रहालय और वाटर लेजर शो दोनों के शुल्क में छूट का प्रावधान किया गया है।

प्रताप गौरव केन्द्र के निदेशक अनुराग सक्सेना ने बताया कि 10 जून से लेकर हल्दी घाटी युद्ध दिवस 18 जून तक प्रताप गौरव केन्द्र संग्रहालय का दर्शन शुल्क 160 रुपये के बजाय 50 रुपये में किया जा सकेगा। इसी तरह, शाम को होने वाला अपनी ही तरह का वाटर लेजर शो ‘मेवाड़ की शौर्य गाथा’ भी निर्धारित 100 रुपये के बजाय 50 रुपये के शुल्क में देखा जा सकेगा।

उल्लेखनीय है कि हाल ही महाराणा प्रताप जयंती पर हुए चार दिवसीय समारोह के दौरान वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप समिति ने पहली बार इतनी लम्बी अवधि के लिए शुल्क में छूट का निर्णय किया है। सक्सेना ने बताया कि हल्दीघाटी युद्ध दिवस के उपलक्ष्य में छूट से जन-जन तक महाराणा प्रताप की शूरवीरता की गाथा पहुंच सकेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/ सुनीता/ईश्वर

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story