पीएम नरेन्द्र मोदी की छह अप्रैल को तीर्थराज पुष्कर में होगी चुनावी सभा

पीएम नरेन्द्र मोदी की छह अप्रैल को तीर्थराज पुष्कर में होगी चुनावी सभा
पीएम नरेन्द्र मोदी की छह अप्रैल को तीर्थराज पुष्कर में होगी चुनावी सभा


अजमेर, 3 अप्रैल(हि.स)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी छह अप्रैल को पुष्कर के मेला स्टेडियम में अजमेर संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी के पक्ष में आम सभा को संबोधित कर सकते हैं ।

पीएम मोदी की यात्रा का अभी आधिकारिक रूप से ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन उनकी इस प्रस्तावित यात्रा को लेकर सुरक्षा एजेंसियां, प्रशासन और पुलिस ने तैयारियां शुरू कर दी है।। बुधवार को विशेष सुरक्षा दल (एसपीजी) के अधिकारियों ने प्रशासन और पुलिस के आला अधिकारियों के साथ सभा स्थल मेला स्टेडियम और अस्थाई हेलीपेड का जायजा लिया । इस दौरान उपखंड अधिकारी निखिल कुमार पोद्दार, तहसीलदार सृष्टि जैन, नायब तहसीलदार निर्मल राठौर, पुष्कर नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी डॉक्टर बनवारी लाल मीणा, ट्रैफिक पुलिस के इंचार्ज डिप्टी मनीष बडगूजर रहे। वहीं एसपीजी के अधिकारियों और जिला पुलिस कप्तान देवेंद्र कुमार बिश्नोई ने होटल सरोवर आरटीडीसी में जिले के सभी विभागों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक ली । इस दौरान जल संसाधन मंत्री सुरेशसिंह रावत, राजस्थान धरोहर प्रोन्नति प्राधिकरण के अध्यक्ष ओंकारसिंह लखावत, मसूदा विधायक वीरेंद्रसिंह कानावत, पालिकाध्यक्ष कमल पाठक, जिला परिषद सदस्य महेंद्रसिंह मझेवला मौजूद रहे । माना जा रहा है कि पीएम मोदी पुष्कर की सभा से अजमेर संभाग की चारों संसदीय सीटों को साधने का प्रयास करेंगे। सभा में अजमेर के अलावा भीलवाड़ा, नागौर और टोंक के भाजपा प्रत्याशी भी मौजूद रहेंगे ।

हिन्दुस्थान समाचार/संतोष/संदीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story