राजस्थान स्टेट गैस द्वारा नीमराना में पौधारोपण

राजस्थान स्टेट गैस द्वारा नीमराना में पौधारोपण
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा नीमराना में पौधारोपण


नीमराणा/जयपुर, 10 जून (हि.स.)। राज्य सरकार के संयुक्त उपक्रम राजस्थान स्टेट गैस द्वारा नीमराना में पौधारोपण किया गया। गैल इंडिया के निदेशक मार्केटिंग संजय कुमार की उपस्थिति में गैल गैस के कार्यकारी निदेशक कपिल जैन, आरएसजीएल के प्रबंध निदेशक रणवीर सिंह, सीजीएम गैल इंडिया संजय चौहान, जीएम मार्केटिंग जयपुर रणदीप नयन, जीएम आरएसजीएल विवेक रंजन आदि ने सीएनजी स्टेशन और आसपास के क्षेत्र में अशोक सहित छायादार पौधों का रोपण किया। गैल इंडिया के निदेशक मार्केंटिंग संजय कुमार ने सीएनजी स्टेशन की व्यवस्थाओं का जायजा भी लिया।

आरएसजीएल के प्रबंध निदेशक रणवीर सिंह ने पर्यावरण संरक्षण और जैविक विविधता को बनाए रखने के लिए अधिक से अधिक वृक्ष लगाने पर जोर दिया। उन्होंने बताया कि आरएसजीएल द्वारा लगाये जा रहे पौधों के संरक्षण व रखरखाव की विभागीय कार्मिकों को जिम्मेदारी सौंपी गई है।इस अवसर पर गैल और आरएसजीएल के अधिकारी कर्मचारी भी उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिनेश सैनी/ईश्वर

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story