राष्ट्रीय सहकार मसाला मेला:जवाहर कला केन्द्र में 19 से 28 मई तक होगा आयोजन

राष्ट्रीय सहकार मसाला मेला:जवाहर कला केन्द्र में 19 से 28 मई तक होगा आयोजन
राष्ट्रीय सहकार मसाला मेला:जवाहर कला केन्द्र में 19 से 28 मई तक होगा आयोजन


जयपुर , 16 मई (हि.स.)। सहकारिता विभाग एवं राजस्थान राज्य सहकारी उपभोक्ता संघ के संयुक्त तत्वाधान में 10 दिवसीय राष्ट्रीय सहकार मसाला मेला-2024 का आयोजन 19 से 28 मई, 2024 तक जवाहर कला केन्द्र के दक्षिण परिसर में किया जाएगा। जिसकी आवश्यक तैयारियां शुरू हो गई है।

सहकारिता क्षेत्र में राजस्थान देश का एकमात्र ऐसा प्रदेश है, जो कई वर्षों से सहकार मसाला मेले का आयोजन करते हुए जयपुर वासियों को शुद्ध मसाले उपलब्ध कराने की पहल करता आ रहा है।

जयपुर में आयोजित होने वाले सहकार मसाला मेले का जयपुर वासियों को इन्तजार रहता है इस मेले की राष्ट्रीय स्तर पर पहचान बन चुकी है। सहकार मसाला मेले का समय प्रातः 10 बजे से रात्रि 10 बजे तक रहेगा एवं प्रवेश निःशुल्क है। इस मेले के आयोजन से उत्पादक किसानों और आम नागरिक दोनों को ही लाभान्वित किया जाता है साथ ही जयपुर वासियों को शुद्ध मसाले एक ही स्थान पर उपलब्ध हो जाते है।

सहकार मसाला मेले में ग्राहकों के लिए लक्की बम्पर ड्रॉ एवं डेली ड्रॉ की व्यवस्था की है। जिसमें 28 मई को लक्की बम्पर ड्रॉ के अन्तर्गत 5 श्रेणियों में क्रमश वाशिंग मशीन, एलईडी टीवी, टेबलेट, स्पोर्ट्स साईकल एवं म्यूजिक सिस्टम शामिल है। डेली ड्रॉ के अन्तर्गत तीन श्रेणियों में प्रथम श्रेणी को 5100, द्वितीय श्रेणी को 3100 एवं तृतीय श्रेणी को 2100 रुपये के गिफ्ट हैम्पर दिये जायेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिनेश/संदीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story