लोक सभा चुनाव: भाजपा को समर्थन देगी नेशनल जनमंडल पार्टी

लोक सभा चुनाव: भाजपा को समर्थन देगी नेशनल जनमंडल पार्टी
लोक सभा चुनाव: भाजपा को समर्थन देगी नेशनल जनमंडल पार्टी


जयपुर, 4 अप्रैल (हि.स.)। नेशनल जनमंडल पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच हुए समझौते के बाद नेशनल जनमंडल पार्टी की कोर टीम की बैठक जयपुर में आयोजित की गई। इस बैठक में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता राजेन्द्र सिंह राठौड़ और यादे माटी कला बोर्ड के चेयरमैन प्रहलाद राय टाक के मार्फ़त राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा के साथ सामाजिक न्याय और सामूहिक विकास के मुद्दों पर व्यापक चर्चा हुई। मुख्यमन्त्री के स्नेह और सहयोग पूर्ण रुख और गठबंधन धर्म पर विस्तृत चर्चा की गई।

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष दौलत राम पेंसिया की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में राजस्थान के मुख्यमन्त्री से हुई चर्चा की विस्तृत जानकारी देते हुए पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रणवीर सिंह बिरलोका ने प्रस्ताव रखा कि अब नेशनल जनमंडल पार्टी का गठबंधन भारतीय जनता पार्टी से हो चुका है और मुख्यमन्त्री और राजेन्द्र सिंह राठौड़ ने विभिन्न मुद्दों पर सकारात्मक व स्नेहपूर्ण रुख दिखाया है तो पार्टी को गठबंधन धर्म का पालन करते हुए सम्पूर्ण राजस्थान में इस लोकसभा चुनावों में एनडीए उम्मीदवारों को सम्पूर्ण सहयोग करना चाहिए। इस प्रस्ताव पर चर्चा करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष दौलत राम पेंसिया ने कहा कि लोकसभा चुनावों के दूसरे फेज के लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी की ओर से लोकसभा क्षेत्र जोधपुर, पाली, राजसमन्द और बाड़मेर-जैसलमेर के लिए अपने उम्मीदवारों की सूची तैयार कर चुकी है। लेकिन भाजपा से हुए गठबंधन और देश को दुनिया की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने, देश को विकसित राष्ट्र बनाने, गरीब, दलित, पिछड़ा, अति पिछड़ा और महिलाओ के सम्पूर्ण विकास और सभी को समान भागीदारी के लिए देश के प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी को पुनः प्रधानमन्त्री बनाने के लिए तथा गठबंधन धर्म निभाते हुए नेशनल जनमंडल पार्टी राजस्थान में सभी एनडीए उम्मीदवारों को तन, मन, धन से सहयोग करेगी। नेशनल जनमंडल पार्टी की कोर टीम ने इस प्रस्ताव को सर्वसम्मत्ति से पारित किया। कार्यक्रम का संचालन राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष सांवर सिंह तोगडा और राजस्थान प्रदेशाध्यक्ष बृजेन्द्र सिंह मोहनबाड़ी ने किया।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिनेश/संदीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story