भील की रसोई में सांसद सिंह ने बनाई चाय, फिर हुई चाय पे चर्चा

भील की रसोई में सांसद सिंह ने बनाई चाय, फिर हुई चाय पे चर्चा
भील की रसोई में सांसद सिंह ने बनाई चाय, फिर हुई चाय पे चर्चा


भील की रसोई में सांसद सिंह ने बनाई चाय, फिर हुई चाय पे चर्चा


झालावाड़, 13 फरवरी(हि.स.)। सांसद दुष्यंत सिंह ने मंगलवार सुबह ग्राम दुर्गपुरा में प्रातःकालीन भ्रमण के दौरान अचानक एक भील के घर पहुंचकर कार्यकर्ताओं को आश्चर्यचकित कर दिया। उन्होनें इस परिवार के बीच काफी समय बिताया। ग्रामीण जन तब और हतप्रभ रह गए जब दुष्यंत सिंह ने देवलाल भील की रसोई में चूल्हे पर चाय बनाई और उपस्थित लोगों को वितरित भी की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गांव चलो आव्हान के तहत सांसद दुष्यंत सिंह ने सोमवार रात दुर्गपुरा में रात्रि विश्राम किया था। दुर्गपुरा में एक वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता के निवास पर रात्रि विश्राम से पूर्व सांसद सिंह ने ग्राम चौपाल पर ग्रामीणों के साथ केंद्र सरकार की योजनाओं पर चर्चा की। उन्होनें बताया कि 2047 तक भारत को पूर्ण विकसित राष्ट्र बनाने की योजना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तेजी से काम चल रहा है। उन्होनें किसानों को जैविक पद्धति अपनाने की सलाह भी दी। सुबह दुष्यंत सिंह ने कार्यकर्ताओं के साथ गांव का भ्रमण किया। इस दौरान वह एक डेरी फार्म और फार्म हाउस भी पहुंचे। उन्होनें किसानों के साथ दुग्ध उत्पादन बढ़ाने एवं कृषि उत्पादों पर अधिकाधिक लाभ अर्जित करने जैसे विषयों पर चर्चा की। उन्होनें पीएमश्री राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय दुर्गपुरा के विद्यार्थियों को शैक्षणिक भ्रमण पर ले जा रही दो बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इससे पूर्व उन्होनें विद्यार्थियों के साथ इस दौरान आरपीएससी के पूर्व अध्यक्ष श्यामसुंदर शर्मा, निवर्तमान जिलाध्यक्ष संजय जैन ताऊ, नगर परिषद के उप सभापति प्रदीप सिंह राजावत, नागेश शर्मा, राम पाटीदार, दिनेश बोहरा व हरि पाटीदार आदि प्रमुख रूप से साथ रहे।

हिंदुस्तान समाचार/बलबहादुर/ईश्वर

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story