कपड़ों की दुकानों में आग लगने से 50 लाख का नुकसान

कपड़ों की दुकानों में आग लगने से 50 लाख का नुकसान
कपड़ों की दुकानों में आग लगने से 50 लाख का नुकसान


झुंझुनू, 15 मई (हि.स.)। झुंझुनू जिले के मलसीसर कस्बे में मंगलवार देर रात कपड़ों की दो दुकानों में आग लग गई। करीब 3 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। दोनों दुकानों में 50 लाख से अधिक के नुकसान का अनुमान लगाया गया है। दोनों दुकानों में रखा कपड़ा पूरी तरह से जलकर राख हो गया। बढ़ती आग को देखकर अफरा तफरी मच गई।

मलसीसर कस्बे के अर्चना हॉस्पिटल के सामने चौमाल भवन के नीचे दो कपड़े की दुकान है। इन दोनों दुकानों में रात करीब साढ़े 12 बजे धुंआ निकलता हुआ दिखा। रास्ते से गुजर रहे लोगों को दुकान में आग लगने का पता चला। किसी ने दुकानों के मालिक अजय कुमार भूदा का बास को सूचना दी। पास ही स्थित कूलर की दुकान भी खाली की गई लेकिन फिर भी कई कूलर जल गए। वहीं दुकान के ऊपर फ्लोर पर एक कमरे में फर्नीचर रखा था। उसे समय रहते निकाल लिया। दो दमकल ने करीब तीन घंटे में आग पर काबू पाया। इस दौरान पुलिस जाब्ता भी मौके पर मौजूद रहा। आग से करीब 50 लाख का नुकसान होने का अनुमान लगाया जा रहा है। झुंझुनू से फायर बिग्रेड की दो गाड़ियां मलसीसर पहुंची।

हिन्दुस्थान समाचार/ रमेश सर्राफ

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story