मतदाता जागरूकता पर विचार गोष्ठी आयोजित

मतदाता जागरूकता पर विचार गोष्ठी आयोजित
मतदाता जागरूकता पर विचार गोष्ठी आयोजित


जोधपुर, 1 अप्रैल (हि.स.)। केंद्रीय संचार ब्यूरो जोधपुर की ओर से सोमवार को जोधपुर जिले की लूणी पंचायत समिति की ग्राम पंचायत पलासनी खारिया खुर्द में मतदाता जागरूकता पर विचार गोष्ठी आयोजित की गई। इस अवसर पर ग्राम विकास अधिकारी महेंद्र सिंह चौहान ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव- 2024 के दौरान 26 अप्रैल को कोई भी मतदाता मतदान से वंचित नहीं रहें। सभी पात्र मतदाताओं को भी मतदान के लिए प्रेरित करने की बात कही।

इस अवसर पर केंद्रीय संचार ब्यूरो जोधपुर के के आर सोनी ने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव के दौरान प्रत्येक मतदान केन्द्र पर शत प्रतिशत मतदान हो, उन्होने कहा कि मतदान के लिए जाते समय वोटर पर्ची के अलावा अपना पहचान पत्र भी लेकर जाएं।

आमजन को 26 अप्रैल को लोक सभा चुनाव में शत प्रतिशत मतदान के लिए प्रेरित किया गया। इस अवसर पर विभाग द्वारा मतदाता जागरूकता पर आधारित फ्लेक्स फोटो प्रदर्शनी एवं मौखिक प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता भी आयोजित की गई और सफल प्रतिभागियों को पुरस्कृत कर विभाग द्वारा सम्मानित किया गया तथा शपथ दिलाई गई। इस अवसर पर समाजसेवी राधा किशन तथा अन्य ग्रामीणजन उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ इंदु/ईश्वर

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story