राजस्थान में नहीं खुलेगा कांग्रेस का खाता : शेखावत

राजस्थान में नहीं खुलेगा कांग्रेस का खाता : शेखावत
राजस्थान में नहीं खुलेगा कांग्रेस का खाता : शेखावत


पाली, 3 अप्रैल (हि.स.)। जोधपुर से भाजपा प्रत्याशी व केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि इस बार भी राजस्थान में कांग्रेस का खाता नहीं खुल पाएगा। बुधवार को भाजपा प्रत्याशी पी.पी. चौधरी के नामांकन के बाद कलेक्ट्रेट में मीडिया से बातचीत में शेखावत ने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर हमला बोला। जल जीवन मिशन में राजस्थान को सबसे अधिक 27 हजार करोड़ की धनराशि दी गई, लेकिन गहलोत सरकार केवल 6 हजार करोड़ खर्च कर पाएगी। उसमें भी व्यापक भ्रष्टाचार किया गया। पानी के नाम पर राजनीति कर गहलोत ने योजना को लटकाने, भटकाने और अटकाने का काम किया।

अपने-आप को बचाने के लिए बनाया है इंडी अलायंस

शेखावत ने इंडी अलायंस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जो भी इस इंडी अलांयस में शामिल है, वो किसी न किसी घोटाले का आरोपी है। कोई चारा घोटाले में शामिल रहा है। कोई शराब घोटाले में शामिल है। कोई नौकरी घोटाले में शामिल रहा है। शेखावत ने कहा कि इन सभी ने अपने-आप को बचाने के लिए इंडी अलायंस बनाया है। दोषारोपण सरकारी संस्थाओं पर कर रहे है, जबकि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में सबसे अधिक संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग हुआ है। इसलिए ऐसे लोगों को सरकार और संवैधानिक संस्थाओं पर सवाल उठाने का कोई हक नहीं है।

हिन्दुस्थान समाचार/ इंदु/ईश्वर

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story