भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी के समर्थन में 4 और 5 अप्रैल को चौहटन में होगी मंडल स्तर की जनसभाएं

भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी के समर्थन में 4 और 5 अप्रैल को चौहटन में होगी मंडल स्तर की जनसभाएं
भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी के समर्थन में 4 और 5 अप्रैल को चौहटन में होगी मंडल स्तर की जनसभाएं


बाड़मेर, 4 अप्रैल (हि.स.)। केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री और बाड़मेर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी आगामी 5 और 6 अप्रैल को संसदीय क्षेत्र की चौहटन विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न मण्डलों में जनसभा कार्यक्रमों को संबोधित करेंगे। नामांकन दाखिल करने के बाद कैलाश चौधरी भाजपा की विभिन्न संगठनात्मक एवं प्रचार प्रचार रणनीति बैठकों के बाद जमीनी स्तर के जनसंपर्क कार्यक्रमों में भाग लेंगे। चौधरी के साथ चौहटन विधानसभा के अंतर्गत आने वाले मंडलों की जनसभाओं में बाड़मेर विधायक डॉ प्रियंका चौधरी और चौहटन विधायक आदूराम मेघवाल स्थानीय जनप्रतिनिधि पार्टी पदाधिकारी, कार्यकर्ता और आमजन उपस्थित रहेंगे।

4 मार्च को नामांकन की अंतिम तिथि के बाद बाड़मेर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी व केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी के समर्थन में स्थानीय भाजपा संगठन ने आगामी चुनाव प्रचार रणनीति का रोडमैप तैयार कर लिया है। आगामी चार-पांच दिन तक संसदीय क्षेत्र बाड़मेर जैसलमेर बालोतरा की अलग-अलग विधानसभाओं में मंडल वाइज जनसभाएं आयोजित होगी। जनसभा में भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी सहित स्थानीय विधायक, भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता और आमजन उपस्थित रहेंगे। इस दौरान समय-समय पर मंडल स्तर की जनसभाओं में प्रदेश एवं राष्ट्रीय स्तर के संगठन पदाधिकारियों एवं भाजपा नेताओं के प्रवास कार्यक्रम तय होंगे।

लोकसभा चुनाव में चलेगा केवल प्रधानमंत्री मोदी का जादू :

मंडल स्तर की जनसभाओं से सम्बंधित तैयारियों को लेकर गुरुवार को बाड़मेर मुख्यालय पर आयोजित प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री एवं बाड़मेर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी ने कहा कि देश की जनता पिछले 10 साल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के ऐतिहासिक विकास कार्यों को लेकर अभिभूत है। साथ ही अगले 5 साल में देश प्रदेश के सर्वांगीण विकास की दिशा तय करने के लिए जनता एक बार फिर मोदी सरकार को चुनने जा रही है। बाड़मेर लोकसभा के चुनाव सह प्रभारी शंकर सिंह राजपुरोहित ने कहा कि संसदीय क्षेत्र बाड़मेर जैसलमेर बालोतरा की जनता जागरुक है और वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर जिताने के लिए स्थानीय भाजपा प्रत्याशी को भारी बहुमत से विजयी बनाने का काम करेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/ इंदु/संदीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story