आमजन का हित औैर जयपुर का विकास ही हमारी प्राथमिकता: मंजू शर्मा

आमजन का हित औैर जयपुर का विकास ही हमारी प्राथमिकता: मंजू शर्मा
आमजन का हित औैर जयपुर का विकास ही हमारी प्राथमिकता: मंजू शर्मा


जयपुर, 4 अप्रैल (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी जयपुर शहर लोकसभा प्रत्याशी मंजू शर्मा ने गुरुवार को बगरू विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर सघन जनसंपर्क किया। जनसभाओं में लोगों ने हाथ उठाकर भाजपा के पक्ष में मतदान करने का संकल्प लिया।

जनसंपर्क के दौरान मंजू शर्मा ने कहा कि जिस प्रकार पिछले 10 साल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश के विकास ने जो गति पकडी है उसे अब बरकरार रखने के लिए भाजपा और पीएम मोदी को मजबूत करना आवश्यक है। जयपुर में भी सांसद रामचरण बोहरा के नेतृत्व में विकास कार्यों के नए आयाम लिखे गए हैंं उन्हें अनवरत जारी रखा जाएगा और जयपुर के विकास के लिए धन की कोई नहीं आने दी जाएगी। आमजन का हित औैर जयपुर का विकास ही हमारी प्राथमिकता है।

उन्होंने कहा कि जल्द ही जयपुर की पहचान आईटी हब के रूप में की जाएगी और जयपुर को आईटी हब बनाना ही उनका पहला लक्ष्य है। वहीं जयपुर का हर हिस्सा मैट्रो से जुडे इस दिशा में पहले कार्य किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जयपुर के विकास की नींव उनके पिता स्व. भंवरलाल शर्मा ने ही रखी थी। उनके कार्यकाल में ही परकोटे में विकास शुरू किया गया था।

पीएम मोदी के नेतृत्व में देश की अर्थव्यवस्था तेजी से बढ़ रही है। भारत दुनिया की तीसरे नंबर की अर्थव्यवस्था बन जाएगा। हम ब्रिटेन को पछाड़ कर 5वें नंबर पर आ गए हैं। भाजपा ने हमेशा आमजन के हितों को ध्यान में रखकर ही काम किए और जनता से रिश्ता निभाया, वह आगे भी बना रहेगा। उन्होंने कहा कि भारत की भ्रष्टाचार मुक्त सरकार तेज गति से देश को विकसित बनाने का काम कर रही है। आपने पुराने समय में देखा है, जब देश में सड़कें नहीं थीं। आज बदलता भारत कैसा है। गांव की तस्वीर बदल गई। उन्होंने कांग्रेस नेताओं पर आरोप लगाया कि राज्य में कुछ माह पूर्व जब कांग्रेस की सरकार थी तो उनके नेता दुर्भावना के साथ काम करते थे। कांग्रेस नेताओं ने आमजन के काम भी धर्म, जाति औैर वोट देखकर ही किए जिसका परिणाम हुआ कि जनता ने गत विधानसभा चुनावों में सत्ता से बाहर कर दिया।

इस दौरान बगरू विधायक कैलाश वर्मा ने कहा कि कांग्रेस सरकार में नेताओं ने केवल अपना पेट भरने में कोई कसर नहीं छोड़ी। कांग्रेस ने हमेशा तुष्टीकरण की राजनीति की है। हमने हमेशा जोड़ने का काम किया औैर लगातार जनता के लिए हम लगातार काम कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 2047 तक भारत की तस्वीर बदल जाएगी। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार बगरू विधानसभा क्षेत्र की जनता ने पिछले दो चुनावों में सांसद रामचरण बोहरा पर विश्वास जताया है, उसी प्रकार इस बार वहीं विश्वास मंजू शर्मा पर जताना है। भाजपा ने मंजू शर्मा को जयपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाकर देश दुनिया की आधी आबादी को प्रतिनिधित्व देने की पहल की है।

स्वागत की मची होड

जनसंपर्क कार्यक्रम के दौरान भाजपा प्रत्याशी मंजू शर्मा का स्वागत करने की लोगों में होड मची रही वहीं मंजू शर्मा ने भी सभी लोगों से आत्मीयता से मुलाकात की। इस दौरान उनका वार्ड संख्या 120 से 124 में विभिन्न स्थानों पर भव्य स्वागत किया गया। उनके स्वागत के दौरान कहीं पर लोगों ने उनका चुनरी ओढाकर तो कहीं माला व साफा पहनाकर स्वागत किया। वहीं प्रतापनगर में तो युवाओं ने आतिशबाजी कर अभिनंदन किया। मंजू शर्मा के स्वागत के लिए हर उम्र के लोग आतुर दिखाई दिए तथा उनका काफिला जिस तरफ आगे बढा वहीं लोगों की भारी भीड मंजू शर्मा के आने का इंतजार करती दिखाई दी।

यहां किया जनसंपर्क

भाजपा प्रत्याशी ने आज सुबह भगवान नीलकंठ के दर्शन कर जनसंपर्क कार्यक्रम का आगाज किया। इसके बाद वे जगतपुरा, गेटोर, सरस्वती नगर, कल्याण नगर, बुधसिंहपुरा, गोविन्दनगर, प्रताप नगर, सेक्टर 10 व 26, महाराणा प्रताप सर्किल, महादेव होटल, जगतपुरा पुलिया, इंदिरा गांधी नगर सेक्टर 3, लूनियावास बस स्टेण्ड, मीणा पालडी, प्रेम नगर, खो नागोरियान, त्रिमूर्ति अपार्टमेंट सहित वार्ड संख्या 109 से 124 तक जनसंपर्क किया।

जनसंपर्क कार्यक्रम में भाजपा प्रत्याशी के साथ भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अखिल शुक्ला, विधानसभा संयोजक राजेश शर्मा, जिला मंत्री केदार अग्रवाल, मंडल अध्यक्ष रामलाल शर्मा और अजय पारीक, नाट्य अकादमी के पूर्व अध्यक्ष अशोक पांड्या, एसटी मोर्चा के प्रदेश मंत्री कालूराम मीणा सहित मंडल पदाधिकारी, महिला मोर्चा पदाधिकारी, पार्षद व पूर्व पार्षद व कार्यकर्ता उनके साथ उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ इंदु/ईश्वर

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story