भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी मंगलवार को करेंगे नामांकन दाखिल

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी मंगलवार को करेंगे नामांकन दाखिल
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी मंगलवार को करेंगे नामांकन दाखिल


जयपुर, 1 अप्रैल (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और चित्तौड़गढ़ लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सीपी जोशी मंगलवार को नामांकन दाखिल करेंगे। इससे पहले सुबह 9 बजे इनाणी सेंटर, चित्तौडगढ़ में आयोजित नामांकन सभा आयोजित होगी। सभा को मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी और पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड संबोधित करेंगे। रैली में भाजपा जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी, कार्यकर्ता और बड़ी संख्या में आमजनता शामिल होगी।

भाजपा प्रत्याशी जोशी चुनाव प्रचार में जुटे हैं। जोशी ने सोमवार को बेंगू विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उनका गर्म जोशी से स्वागत किया। जोशी ने रोड शो भी किया और देश हित में भाजपा को प्रचंड बहुमत से जिताने की अपील की। उन्होंने कहा कि पिछले दस वर्षों में लोकसभा क्षेत्र की जनता से मिले प्रेम, स्नेह और विकास कार्यों के कारण भाजपा ने मुझ पर भरोसा जताते हुए लगातार तीसरी बार जनसेवा का अवसर प्रदान किया है, इसके लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का आभार। सीपी जोशी ने आमजन से नामांकन सभा में पहुंचकर प्रेम और आशीर्वाद देने का आग्रह किया।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि हमारे वोट की ताकत से देश वर्तमान में मजबूत हुआ है, अब सुनहरा भविष्य भी लिखा जाएगा। 2014 में जनता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा की मजबूत सरकार चुनी, जिसने मात्र दस सालों में ही देश की दशा और दिशा बदल दी। मोदी सरकार ने पिछले दस सालों में देश की मजबूती और विकास के लिए काम किया है। देश में रेलवे, हाईवे, एयरपोर्ट से लेकर ग्रामीण व शहरी विकास तक हर क्षेत्र में अभूतपूर्व कार्य हुए है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश को परिवार मानकर गरीब कल्याण से लेकर किसान सम्मान, महिला सशक्तिकरण और युवाओं के उत्थान के लिए काम किया। मां भारती के वैभव को बढ़ाने के लिए उन्होंने अपने जीवन का क्षण-क्षण लगा दिया। भाजपा की मोदी सरकार ने जो कहा वो किया, इसी का परिणाम है कि भारत दुनिया में नई शक्ति के रूप में उभर कर आया है। हमें अपनी आने वाली पीढ़ी के सुनहरे भविष्य के लिए इस बार प्रचंड बहुमत से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मजबूत नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनानी है।

जनसंपर्क के दौरान स्थानीय विधायक डॉ. सुरेश धाकड़, जिला अध्यक्ष मिट्ठू लाल जाट सहित जनप्रतिनिधि, पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता साथ रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ इंदु/ईश्वर

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story