विद्याधर नगर के विकास में नहीं आने दी जाएगी कोई कमी: मंजू शर्मा

विद्याधर नगर के विकास में नहीं आने दी जाएगी कोई कमी: मंजू शर्मा
विद्याधर नगर के विकास में नहीं आने दी जाएगी कोई कमी: मंजू शर्मा


जयपुर, 2 अप्रैल (हि.स.)। भाजपा जयपुर शहर लोकसभा प्रत्याशी मंजू शर्मा ने मंगलवार को विद्याधर नगर विधानसभा क्षेत्र में जनसम्पर्क व चुनाव प्रचार किया। जनसंपर्क सभाओं को संबोधित करते हुए मंजू शर्मा ने कहा कि विद्याधर नगर क्षेत्र का राज्य सरकार भरपूर विकास कर रही हैै और यहां विकास कार्यों में कमी नहीं आनेे दी जाएगी। उन्होंने हाथ उठाकर लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील करते हुए कहा कि राजस्थान में डबल इंजन की सरकार है, विकास कार्यो को गति दी जाएगी।

मंजू ने कहा यह विद्याधर नगर का सौभाग्य है कि भाजपा के शासन में इस विधानसभा क्षेत्र से पहली महिला विधायक दीयाकुमारी बनी औैर अब वे राज्य की उपमुख्यमंत्री है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता से जयपुर की बेटी भी आशीर्वाद मांगने आई है। मंजू शर्मा ने कहा कि राज्य के साथ ही अब केन्द्र से आने वाला पैसा भी विद्याधर नगर के विकास में लगेगा और रामचरण बोहरा के शुरू किए गए विकास कार्यों को वे आगे बढाएगी। यहां सैकण्ड फेज में मैट्रो का काम विद्याधर नगर सेे शुरू होगा इसके लिए उन्होंने उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी को धन्यवाद भी दिया।

इस दौरान उन्होंने कहा कि देशभर में राममंदिर की आंधी चल रही है। उस आंधी को देखते हुए और हार के डर से कांग्रेसी चुनाव लड़ना नहीं चाहते। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर इस बार 400 पार सीटे जीतेंगे। प्रदेश की सभी 25 सीट भाजपा की झोली में आएगी और कांग्रेस बुरी तरह परास्त होगी। भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी की आंधी से पूरी कांग्रेस डरी हुई है। यहां कांग्रेस उम्मीदवार चुनाव ही नहीं लडना चाहते। ऐसे ही सीकर में मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी पर कांग्रेस दांव खेल रही है। नागौर में आरएलपी के साथ गठबंधन किया गया है। पूरे देश मे कांग्रेस के दिग्गज नेता हार के डर से भाग रहे है। कांग्रेस में ऐसी भगदड़ मच रही है कि लाखों कार्यकर्ता कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी जॉइन कर चुके हैं। अब सभी को महसूस हो गया है कि देश का भविष्य भाजपा के साथ ही सुरक्षित है, भाजपा के शासन में ही देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी भारत का डंका बज रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/ इंदु/ईश्वर

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story