चुनाव में कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकेगी भ्रष्टाचार- कुशासन से परेशान जनता : जोशी

चुनाव में कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकेगी भ्रष्टाचार- कुशासन से परेशान जनता : जोशी


चुनाव में कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकेगी भ्रष्टाचार- कुशासन से परेशान जनता : जोशी


बाड़मेर, 25 मई (हि.स.)। कमजोर कानून व्यवस्था, भ्रष्टाचार, किसान कर्जमाफी और फसल खराबे का मुआवजा, बेरोजगारी सहित अन्य जनहित से जुड़े मुद्दों को लेकर गुरुवार को जिला मुख्यालय पर भारतीय जनता पार्टी की ओर से आयोजित जनाक्रोश महाघेराव कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी सहित भाजपा नेताओं ने प्रदेश कांग्रेस सरकार को कटघरे में खड़ा किया। जनाक्रोश महाघेराव कार्यक्रम में बड़ी संख्या में जिले के स्थानीय जनप्रतिनिधि, पार्टी कार्यकर्ता एवं आमजन सम्मिलित हुए।

कार्यक्रम में पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी सहित केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी, भाजपा प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा, भाजपा जिलाध्यक्ष स्वरूप सिंह खारा सहित भाजपा नेताओं ने कार्यकर्ताओं से पार्टी के संदेश को घर-घर पहुंचकर आमजन तक पहुंचाने का आह्वान किया। इसके बाद पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी के नेतृत्व में भाजपा नेताओं के प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने जनाक्रोश महाघेराव कार्यक्रम में कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली प्रदेश कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचारियों, माफियाओं और अपराधियों को राजनीतिक संरक्षण देने का काम कर रही है। माफियाओं और अपराधियों पर नकेल कसने का काम मुख्यमंत्री या गृहमंत्री का होता है लेकिन दुर्भाग्य से यह दोनों पद पर एक ही आदमी बैठा हुआ है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को कानून और शांति व्यवस्था बनाए रखने को प्राथमिकता देनी चाहिए, लेकिन उनके लिए उनकी कुर्सी बचाना सबसे बड़ी प्राथमिकता है।

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि युवाओं और किसानों सहित प्रदेश का हर वर्ग कांग्रेस के कुशासन एवं जंगलराज से परेशान हो चुका है। आगामी विधानसभा चुनाव में निश्चित रूप से प्रदेश की जनता वोट की चोट के माध्यम से कांग्रेस को करारा सबक सिखाते हुए पूर्ण बहुमत की भाजपा सरकार बनाएगी। केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार पिछले 9 साल से विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से राष्ट्रहित एवं जनहित में शानदार कार्य कर रही है। वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली प्रदेश कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचार एवं आपसी लड़ाई में व्यस्त हैं। कांग्रेसी नेता माफियाओं को राजनीतिक सरंक्षण देने एवं अपनी जेबे भरने में लगे हुए है। इसलिए भाजपा कार्यकर्ताओं को आमजन को राहत देने के लिए कमर कसकर मैदान में उतरना होगा।

भाजपा प्रदेश महामंत्री भजन लाल शर्मा ने भाजपा कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को घर घर जाकर आमजन तक पहुंचाने का संदेश दिया। भाजपा जिलाध्यक्ष स्वरूप सिंह खारा ने पार्टी की आगामी रणनीति एवं कार्यक्रमों के बारे में जानकारी दी। उन्होंने क्षेत्र में पार्टी की मजबूती के लिए हुए विभिन्न कार्यक्रमों का ब्यौरा पेश किया।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित /ईश्वर

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story