लोकसभा चुनाव : बसपा प्रत्याशी सहित निर्दलीयों ने भरे नामांकन

लोकसभा चुनाव : बसपा प्रत्याशी सहित निर्दलीयों ने भरे नामांकन
लोकसभा चुनाव : बसपा प्रत्याशी सहित निर्दलीयों ने भरे नामांकन


जोधपुर, 3 अप्रैल (हि.स.)। लोकसभा चुनाव की तेज सरगर्मियों के बीच नामांकन की प्रक्रिया ने अब तेजी पकड़ ली है। बुधवार को बहुजन समाज पार्टी की प्रत्याशी मंजू मेघवाल सहित कई निर्दलीयों ने भी अपने अपने नामांकन दाखिल किए है। 4 अप्रैल को नामांकन की अंतिम तिथि है।

लोकसभा चुनाव दो चरणों में प्रदेश में होने है। 19 अप्रेल और 26 को। जोधपुर में 26 अप्रेल को मतदान होना है। प्रत्याशियों ने अब अपने अपने नामांकन में तेजी दिखाई है। कांग्रेस के करणसिंह उचियारड़ा, भाजपा से केंद्रीय जलशक्त्ति मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत पहले ही अपना नामांकन दाखिल कर चुके है।

बुधवार को जिला कलेक्ट्रेट पर बहुजन समाज पार्टी की कार्यकर्ता मंजू मेघवाल की तरफ से अपना नामांकन रिटर्निंग अधिकारी के समक्ष पेश किया गया। इसके अलावा कुछ निर्दलीय की तरफ से भी आज नामांकन दाखिल किए गए।

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री व भाजपा प्रत्याशी गजेन्द्र सिंह शेखावत की पत्नी नौनद कंवर और उनकी बेटियां सुहासिनी व सुरंगमा लगातार जनसंपर्क कर प्रचार अभियान में जुटी हैं। वह विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होकर और घर-घर जाकर पीएम नरेंद्र मोदी के संकल्प इस बार 400 के पार व मोदी सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों से लोगों को अवगत करा रहीं हैं। इसमें उन्हें लोगों से भारी समर्थन मिल रहा है।

क्षेत्रवासी महेंद्र छंगाणी ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत की पुत्रियों सुहासिनी और सुरंगमा द्वारा वार्ड नंबर 30 में प्रचार प्रसार किया गया। क्षेत्र के लोगों में हर्ष का माहौल है। इस बार भारी मतों से वे जीत हासिल करेंगे।

वहीं गौरव जैन बताया कि भाजपा खांडाफलसा मंडल में जूनी मंडी शक्ति केंद्र में आज महासंपर्क अभियान लोकसभा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत के समर्थन में उनकी पुत्रियांं सुहासिनी एवं सुरंगमा द्वारा जनसंपर्क किय गया। यह जनसंपर्क जूनी मंडी से शुरू होकर सिंह पोल, सोनारों की घाटी, डोडीदारों का मौहल्ला, सिटी पुलिस क्षेत्र में किया गया। जिसमें भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मौजूद थे। लोगों ने शेखावत को भारी मतों से जिताने का संकल्प लिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/सतीश/संदीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story