केजरीवाल से आहत आप नेताओं ने थामा भाजपा का दामन

केजरीवाल से आहत आप नेताओं ने थामा भाजपा का दामन
केजरीवाल से आहत आप नेताओं ने थामा भाजपा का दामन


बीकानेर, 3 अप्रैल (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी बीकानेर में बुधवार को आम आदमी पार्टी छोड़ सैंकड़ों पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने भाजपा शहर जिलाध्यक्ष विजय आचार्य की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता ली।

भाजपा नेता पुनीत ढाल ने कहा अरविंद केजरीवाल के कारनामों और आप पार्टी में जिस तरह हर नेता भ्रष्टाचार में डूबा है उससे आहत होकर आज सैंकड़ों की संख्या में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विचारधारा से प्रभावित होकर आज आप नेताओं ने भाजपा का दामन थाम लिया और हमारा लक्ष्य है बीकानेर से अर्जुनराम मेघवाल के पक्ष में प्रचार कर जीत के नए रिकॉर्ड बनायेंगे। आज मांगे शाह लुणकरणसर, जगजीत सिंह खाजूवाला, मदन शांशी, किशन शोभासर, मंजू कवर, निलम, ऊषा चौधरी, महेंद्र वकिल साहब, रमेश मेघवाल, औम प्रकाश, जगदीश मेघवाल, श्रवण लोहार, राजु नायक, नारायण जी, मोहन जी लोइया के साथ सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ली है।हिन्दुस्थान समाचार/राजीव/संदीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story