ट्रक बाइक में जोरदार भिड़ंत, दो की मौत

ट्रक बाइक में जोरदार भिड़ंत, दो की मौत
ट्रक बाइक में जोरदार भिड़ंत, दो की मौत


ट्रक बाइक में जोरदार भिड़ंत, दो की मौत


शाहपुरा, 01 अप्रैल (हि.स.)। भीलवाड़ा रोड पर चौधरी पेट्रोल पंप के पास मंगलवार दोपहर हुई एक भीषण दुर्घटना में दो जनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में एक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे भीलवाड़ा रेफर किया गया है।

जयपुर कांकरोली मेगा हाइवे मार्ग पर चौधरी पेट्रोल पंप के पास ही बाइक व ट्रक में हुई जोरदार टक्कर से तीनों बाइक सवार लडखडा कर ट्रक के पीछे के पहिए में आ गए, जिससे दो जनों की मौके पर ही मौत हो गई तथा एक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे राहगीरों ने जिला चिकित्सालय शाहपुरा पहुंचाया। वहां से उसकी हालत गंभीर होने पर भीलवाड़ा रेफर किया गया है।

हादसे के बाद दौलतपुरा के ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर जाम लगा दिया है। जाम लगने के कारण वाहनों की आवाजाही रुक गई है। करीब एक किलोमीटर तक लंबी वाहनों की कतार लग गयी। बताया गया है कि बाइक सवार पेट्रोल पंप से पेट्रोल भरवा कर अपने गांव दौलतपुरा जा रहे थे।

हादसे की सूचना पर नगर परिषद सभापति रघुनंदन सोनी, एडीएम सुनील पूनियां, शाहपुरा उपखंड अधिकारी निरमा विश्नोई, पुलिस उपाधीक्षक रमेश चंद्र तिवारी और थाना प्रभारी महावीर प्रसाद शर्मा, दौलतपुरा सरपंच ओमप्रकाश वैष्णव मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों से समझाइश की जा रही है। हादसे में मरने वाले रणजीत कुमावत निवासी दौलतपुरा, उगमा कुमावत निवासी अलोला के शव अभी मौके पर ही पड़े हैं। तीसरे घायल छोटू कुमावत को भीलवाड़ा रेफर किया गया है। प्रदर्शनकारी जाम लगाकर मृतकों को के परिजनों को सहायता राशि देने की मांग कर रहे हैं। पुलिस व प्रशासन के आला अधिकारी समझाश के प्रयास में है।

हिन्दुस्थान समाचार/मूलचन्द/संदीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story