खरीदारी कर लौट रहे दूल्हे की कार की एसयूवी से भिड़ंत में दो चचेरे भाइयों की मौत

खरीदारी कर लौट रहे दूल्हे की कार की एसयूवी से भिड़ंत में दो चचेरे भाइयों की मौत
खरीदारी कर लौट रहे दूल्हे की कार की एसयूवी से भिड़ंत में दो चचेरे भाइयों की मौत


बाड़मेर, 6 जुलाई (हि.स.)। बाड़मेर में शादी की खरीदारी कर लौट रहे दूल्हे की कार का शुक्रवार रात एक्सीडेंट हो गया। बोलेरो कार में दूल्हे समेत सात लोग सवार थे। सदर थाना इलाके में नेशनल हाईवे 68 पर सनावड़ा गांव के पास बोलेरो सामने से आ रही एसयूवी कार से भिड़ गई। हादसे में दूल्हे के दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई। दूल्हे समेत छह लोग हादसे में घायल हो गए। इनमें गंभीर घायल हुए दो लोगों को जोधपुर रेफर किया गया है।

सदर थाने के सीआई सत्यप्रकाश ने बताया कि शुक्रवार रात को 12 बजे सनावड़ा के पास बोलेरो कैंपर और एसयूवी कार की भिड़ंत की सूचना मिली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को हॉस्पिटल भिजवाया। शव मॉर्च्युरी में रखवाए। परिजनों को सूचना दी। क्षतिग्रस्त वाहनों को थाने में रखवाया है। हादसा क्यों हुई, इसकी जांच की जा रही है। सदर थाना इलाके के मेघवालों की तला मांगता गांव निवासी वगताराम की शादी 11 जुलाई को होनी है। शादी के लिए वगताराम और उसके परिवार के कुछ युवक शुक्रवार शाम खरीदारी के लिए बोलेरो कैंपर से बाड़मेर आए थे। सामान खरीदकर ये लोग देर रात गांव जाने के लिए निकले थे। इस दौरान सड़क हादसा हो गया। हादसे में वगताराम के चचेरे भाइयों मेघवालों की तला मांगता निवासी ओमप्रकाश (40) पुत्र बींजाराम और नरेंद्र (25) पुत्र बाबूलाल की इलाज के दौरान मौत हो गई। ओमप्रकाश कंस्ट्रक्शन ठेकेदार था और नरेंद्र की गांव में किराना की दुकान है। वगताराम और पांच अन्य घायल हो हैं। वगताराम समेत चार का इलाज बाड़मेर जिला हॉस्पिटल में चल रहा है। दो घायलों को जोधपुर रेफर किया गया है। एसयूवी कार सवार युवक भी घायल हो गया। हादसे से शादी के घर में मातम पसर गया।

जानकारी के मुताबिक एसयूवी कार को गुजरात का जीरा व्यापारी सचिन कुमार ड्राइव कर रहा था। वह काम के सिलसिले में गुजरात से बाड़मेर आया था। हादसे में सचिन भी घायल है।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/संदीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story