झुंझुनू के पूर्व सभापति खालिद हुसैन ने दिया कांग्रेस से इस्तीफा

झुंझुनू के पूर्व सभापति खालिद हुसैन ने दिया कांग्रेस से इस्तीफा
झुंझुनू के पूर्व सभापति खालिद हुसैन ने दिया कांग्रेस से इस्तीफा


झुंझुनू, 3 अप्रैल (हि.स.)। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की ओर से टिकट वितरण में मुस्लिम समाज की अनदेखी का आरोप लगाया गया है। कांग्रेस पार्टी के खिलाफ विरोध के स्वर उठने लगे है। पार्टी पदाधिकारियों के पद से इस्तीफा देने का सिलसिला शुरू हो गया है। झुंझुनू जिला कांग्रेस कमेटी के संगठन महासचिव व झुंझुनू नगरपरिषद के पूर्व सभापति खालिद हुसैन ने लोकसभा चुनाव में मुस्लिम समाज की अनदेखी का आरोप लगाते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा को इस्तीफा भेजकर पद छोड़ने की पेशकश की है।

उन्होंने लिखा है कि राजस्थान, दिल्ली, गुजरात, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड की 130 सीटों में से एक भी टिकट मुस्लिम समाज को नहीं दी गई। इससे मुस्लिम समाज के सामने एक प्रश्न चिन्ह खड़ा कर दिया है। इससे यह भी स्पष्ट होता है कि कांग्रेस पार्टी सिर्फ मुसलमानों को वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल कर रही है। कांग्रेस सिर्फ और सिर्फ वोट लेना चाहती है। लेकिन लोकसभा में प्रतिनिधित्व नहीं देना चाहती। कांग्रेस के इस फैसले से मुसलमानों में जबरदस्त आक्रोश है। खालिद हुसैन पहले एनएसयूआई, युवक कांग्रेस में पदाधिकारी रह चुके है। वह झुंझुनू शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष व जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष भी रह चुके है।

हिन्दुस्थान समाचार/ रमेश सर्राफ/संदीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story