प्लास्टिक के दाने बनाने वाली फैक्ट्री में लगी आग



जयपुर, 3 अप्रैल (हि.स.)। हरमाड़ा थाना इलाके में बुधवार दोपहर एक प्लास्टिक के दाने बनाने वाली फैक्ट्री में अचानक आग लग गई। आग की सूचना पर पुलिस और दमकल मौके पर पहुंची। करीब आधा दर्जन से अधिक दमकलों ने करीब दो घंटे में आग पर काबू पाया। आग का प्राथमिक कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।

थानाधिकारी दिलीप खादव ने बताया कि करीब पौने तीन बजे माचड़ा में लोहामंडी रोड पर एक प्लास्टिक के दाने बनाने वाली फैक्ट्री में आग लग गई थी। आग ने कुछ ही समय में विकराल रूप ले लिया। आग करीब दो किलोमीटर से नजर आ रही थी। धुएं का गुब्बार भी काफी दूर तक फैल गया। आग की सूचना पर वीकेआई फायर स्टेशन से करीब सात दमकल मौके पर पहुंची और करीब दो घंटे में आग पर काबू पाया। आग से लाखों रुपये का तैयार और कच्चा माल जल कर राख हो गया। आग का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। घटना के दौरान फैक्ट्री में आधा दर्जन से ज्यादा मजदूर काम कर रहे थे। धुआं निकलता देखकर सभी कर्मचारी समय रहते फैक्ट्री से बाहर निकल आए थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिनेश/संदीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story