जैसलमेर के साकड़ा में पानी के हौद में डूबने से दो बहन और एक भाई की मौत

जैसलमेर के साकड़ा में पानी के हौद में डूबने से दो बहन और एक भाई की मौत
जैसलमेर के साकड़ा में पानी के हौद में डूबने से दो बहन और एक भाई की मौत


जैसलमेर, 10 जून (हि.स.)। जिले के साकड़ा पुलिस थाना क्षेत्र में पानी के हौद में डूबने से दो बहन और एक भाई की मौत हो गई। एक ट्रैक्टर चालक पानी का टैंकर भरने आया तो उसे हौद में शव दिखाई दिए। इसके बाद उसने परिजनों और आसपास के लोगों को सूचना दी। लोगों ने तीनों शवों को बाहर निकाला और शाम को अंतिम संस्कार कर दिया। अंतिम संस्कार के बाद पुलिस को सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस मौके पहुंची और मामले की जानकारी ली। मामला पोकरण के साकड़ा थाना इलाके के सनावड़ा गांव का है।

साकड़ा थानाधिकारी उगमराज सोनी ने बताया कि सनावड़ा गांव से करीब तीन किलोमीटर दूर भंवरुराम पुत्र मगाराम सुथार का खेत है। खेत पर ही उसने मकान बना रखा है। मकान से करीब 100 मीटर दूर 25x30 फीट में पानी का हौद बना हुआ है। रविवार दोपहर को भंवरुराम और घर के बड़े दोपहर के समय सो रहे थे। करीब डेढ़ बजे के आसपास भंवरुराम की दो बेटियां मालू (13), आसू (11) और बेटा खुशाल (8) खेलते-खेलते हौद की तरफ चले गए। इस दौरान गहरे पानी में चले जाने से डूबने से उन तीनों की मौत हो गई।

करीब दो बजे एक ट्रैक्टर चालक हौद पर पानी का टैंकर भरने आया तो उसे हौद में शव दिखाई दिए। जिसके बाद उसने भंवरूराम को आवाज लगाकर बुलाया। शोर होने पर ग्रामीण इकट्ठा हो गए। ग्रामीणों और परिजनों ने तीनों शवों को बाहर निकाला और बिना पुलिस को सूचना दिए शाम करीब 4 बजे तीनों शवों का अंतिम संस्कार कर दिया। रविवार शाम को पुलिस को सूचना मिली तो मैं पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचा और घटना की जानकारी ली। भंवरूराम खेती के साथ फर्नीचर बनाने का भी काम करता है।

हिन्दुस्थान समाचार/चन्द्रशेखर/संदीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story