शिक्षा मंत्री के बयान पर पलटवार: मां का दूध पीया है तो गिरेबान में झांककर देखें- डोटासरा

शिक्षा मंत्री के बयान पर पलटवार: मां का दूध पीया है तो गिरेबान में झांककर देखें- डोटासरा
शिक्षा मंत्री के बयान पर पलटवार: मां का दूध पीया है तो गिरेबान में झांककर देखें- डोटासरा


जयपुर, 3 अप्रैल (हि.स.)। शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के पेपर लीक मामले में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा को जेल भेजे जाने संबंधी बयान के बाद राजनीति गर्माने लगी है। कांग्रेस नेताओं ने बयान पर पलवार करते हुए कहा कि भाजपा सरकार को प्रतिशोध और बदले की भावना से काम नहीं करना चाहिए।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डोटासरा ने बुधवार को बाड़मेर में जन सभा को संबोधित करते हुए शिक्षा मंत्री दिलावर को घेरते हुए कहा, हां जेल तो जाएंगे लेकिन दिलावर जी आप जेल में होंगे तो आपसे मिलने जाएंगे। मां का दूध पीया है तो डोटासरा के गिरेबान में झांककर देखें।

डोटासरा ने कहा कि मैं किसान का बेटा हूं, अध्यापक का बेटा हूं। दिलावर साहब मैंने कभी जिंदगी में कोई गलत काम नहीं किया है। आप जैसे लोग ऐसे घूमते रहेंगे, गोविंद सिंह डोटासरा को कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

इस मामले में पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने बाड़मेर में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि पेपरलीक जैसे गंभीर मुद्दे पर अगर हम जड़ तक पहुंचकर बड़े लोगों को एक्सपोज करते है तो उसका मैं हमेशा से स्वागत करता रहा हूं। लेकिन भाजपा सरकार को प्रतिशोध और बदले की भावना से काम नहीं करना चाहिए। उन्होंने शिक्षा मंत्री दिलावर के बयान को बड़ा अशोभनीय बताते हुए कहा कि इस प्रकार की धमकियां देना गलत है, जब आचार संहिता लगी हुई है। एक जिम्मेदार पद पर बैठे व्यक्ति को ऐसा नहीं करना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि शिक्षा मंत्री दिलावर ने मंगलवार को टोंक-सवाईमाधोपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनापुरिया की टोंक के गांधी मैदान में हुई नामांकन रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि गहलोत सरकार के कारिंदों ने भर्ती परीक्षाओं के पेपर बेचकर युवाओं के साथ खिलवाड़ किया। उन्होंने लाखों, करोड़ों रुपय कमाए। भाजपा सरकार ने आते ही कार्रवाई की। पेपर लीक करने वाले जेल जा रहे हैं। पांच सौ और जेल जाएंगे। अब पूर्व सीएम अशोक गहलोत और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भी बचने की जुगत लगा रहे हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता ये बचेंगे। गहलोत, डोटासरा भी जेल जाएंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/संदीप/ईश्वर

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story