लोकसभा चुनाव : जोधपुर से कांग्रेस प्रत्याशी उचियारड़ा ने भरा नामांकन

लोकसभा चुनाव : जोधपुर से कांग्रेस प्रत्याशी उचियारड़ा ने भरा नामांकन
लोकसभा चुनाव : जोधपुर से कांग्रेस प्रत्याशी उचियारड़ा ने भरा नामांकन


जोधपुर, 02 अप्रैल (हि.स.)। लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां तेजी पर है। प्रत्याशियों की तरफ से नामांकन दाखिल करने का सिलसिला तेजी पर है। कांग्रेस प्रत्याशी करणसिंह उचियारड़ा ने मंगलवार को लोकसभा क्षेत्र जोधपुर से अपना नामांकन दाखिल किया। इससे पहले वे जेएनवीयू पुराना परिसर से एक रैली के रूप में वे कलेक्ट्रेट पहुंचे। यह रैली बाद में उम्मेद राजकीय स्टेडियम पर जाकर रूकी और सभा में बदल गई। सभा में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, कांगे्रस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, पूर्व शहर विधायक मनीषा पंवार, पशुपालन बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष राजेंद्रसिंह सोलंकी भी मौजूद थे।

लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी करणसिंह उचियारड़ा ने आज सुबह जिला निर्वाचन अधिकारी गौरव अग्रवाल के समक्ष अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन दाखिल के समय उनके साथ में शहर की पूर्व विधायक मनीषा पंवार सहित अन्य कांग्रेस नेता उपस्थित रहे।

नामांकन दाखिल के बाद उचियारड़ा ने मीडिया से संक्षिप्त बातचीत में अपनी जीत को लेकर आश्वस्त नजर आए। उन्होंने कहा कि वे सभी विधानसभा क्षेत्रों में घूमकर आए और जनता का उन्हें पूरा सहयोग मिला है। आज नामांकन पत्र दाखिल से पहले निकाली गई रैली पर उचियारड़ा ने जोधपुर की जनता को धन्यवाद ज्ञापित किया और कहा कि उनके सहयोग से वे चुनाव को जितेंगे।

उम्मेद राजकीय स्टेडियम में हुई सभा :

नामांकन के बाद कांगे्रस पार्टी की तरफ से प्रत्याशी उचियारड़ा के समर्थन में एक जनसभा का आयोजन किया गया। इसमें पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, कांगे्रस प्रदेशाध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा, शहर की पूर्व विधायक मनीषा पंवार सहित कई कांगे्रसी नेता मंचासीन रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/सतीश/ईश्वर

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story