शिक्षा मंत्री दिलावर के कहने पर भाजपा में शामिल हुए कांग्रेस नेता संजय

शिक्षा मंत्री दिलावर के कहने पर भाजपा में शामिल हुए कांग्रेस नेता संजय
शिक्षा मंत्री दिलावर के कहने पर भाजपा में शामिल हुए कांग्रेस नेता संजय


जयपुर, 4 अप्रैल (हि.स.)। शिक्षा और पंचायत राज मंत्री मदन दिलावर के कहने पर कांग्रेस के कोटा देहात जिला महासचिव संजय मेहरा ने अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस छोड़ कर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। रामगंजमंडी के मोड़क गांव में आयोजित एक कार्यक्रम में शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने भाजपा का दुपट्टा पहना कर सभी को भाजपा में शामिल किया तथा सभी का स्वागत किया ।

इस अवसर दिलावर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में अब ना कोई नेता है और ना ही कोई नीति है। इसीलिए कांग्रेस कार्यकर्ता अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे है और भाजपा में अपना भविष्य तलाश रहे है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मजबूत नेतृत्व में सभी को विश्वास और भरोसा है। इसलिए मोदी का परिवार दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। भाजपा में शामिल हुए संजय मेहरा ने कहा कि अब वो अपनी पूरी टीम के साथ भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला को अधिक से अधिक मतों से जिताने के लिए काम करेंगे।

भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वालो में जिला महासचिव संजय मेहरा सहित भेरू गुर्जर,नारायण ओरा, दिनेश योगी, रामभगत मेघवाल व अन्य दस कांग्रेस पदाधिकारी शामिल है।

हिन्दुस्थान समाचार/ इंदु/संदीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story