भीलवाड़ा में मुख्यमंत्री ने कहा, कांग्रेस झूठ और लूट की जननी, कांग्रेसियों का राम ही निकल गया

भीलवाड़ा में मुख्यमंत्री ने कहा, कांग्रेस झूठ और लूट की जननी, कांग्रेसियों का राम ही निकल गया
भीलवाड़ा में मुख्यमंत्री ने कहा, कांग्रेस झूठ और लूट की जननी, कांग्रेसियों का राम ही निकल गया


भीलवाड़ा, 4 अप्रैल (हि.स.)। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस झूठ और लूट की जननी है और 70 सालों में कांग्रेस ने भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया है। कांग्रेसियों से तो रामजी ही निकल गए, अब समय बदल गया है। मुख्यमंत्री भजनलाल ने कहा, विकसित राष्ट्र के लिए भाजपा को ही जिताएं।

शर्मा गुरुवार को भीलवाड़ा में भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल के समर्थन में आयोजित नामांकन सभा को संबोधित कर रहे थे। अग्रवाल का नामांकन पत्र दाखिल करते समय मुख्यमंत्री मौजूद रहे। उन्होंने आजाद चौक में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 2004 से 2014 तक देश की स्थिति क्या थी। हर तरफ भ्रष्टाचार का बोलबाला था, आए दिन भ्रष्टाचार और घोटाले हुआ करते थे। जमीन पर भी घोटाला, आसमान पर भी घोटाला और पाताल में भी घोटाले की खबरें आम थी। जब से केंद्र में नरेंद्र मोदी की भाजपा सरकार बनी है तब से लेकर अब तक भ्रष्टाचार पर लगाम लगी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने गरीबी हटाओ का नारा दिया था मगर गरीबी नहीं मिटी, कांग्रेस ने कभी किसानों का भला नहीं किया जब से केंद्र में भाजपा की सरकार बनी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो कहा कर दिखाया, भाजपा के संकल्प पत्र में धारा 370 हटाने की बात कही मोदी ने वह कर दिखाया। उन्होंने कहा, नरेंद्र मोदी ने महिलाओं के दर्द को समझा और सुबह उठकर शौच को जाने वाली महिलाओं के लिए घर-घर शौचालय का निर्माण करवाया, भाजपा सरकार ने किसानों के हित के लिए कार्य किये आज किसानों के खातों में किसान सम्मान निधि के तहत 6000 रुपये डलवाए जा रहे हैं। आज पूरे देश का मोदी जी पर भरोसा है मोदी जी हैं तो मुमकिन है आज मोदी जी की वजह से ही पूरे विश्व में भारत का डंका बज रहा है।

मुख्यमंत्री शर्मा के मंच पर आने से पहले पंजाब के पूर्व गवर्नर वीपी सिंह ने कहा कि इस बार का चुनाव अलग ढंग का चुनाव है। यह चुनाव देश की दिशा और दशा बदल देगा। आज पूरी दुनिया में भारत को सम्मान की दृष्टि से देखा जाता है मोदी के कारण विश्व में भारतवासियों का मान बढा है।

सभा को संबोधित करते हुए भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री एवं प्रदेश की सह प्रभारी विजया राहटकर ने कहा कि आज देश सनातन धर्म के साथ आगे बढ़ते हुए विकास की ओर बढ़ रहा है। महिलाओं को सम्मान मिल रहा है और युवा आत्मनिर्भर हो रहा है।

सभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल ने कहा कि राज्य की भजन लाल सरकार ने 100 दिन में संकल्प पत्र का 45 प्रतिशत वादा निभाकर इतिहास रच दिया और केंद्र में मोदी सरकार ने सांस्कृतिक उन्नयन का कार्य किया। सनातन धर्म को पुनर्स्थापित कर प्रत्येक भारत वासियों का गौरव बढ़ाया जिस तरह नरेंद्र मोदी ने विकसित भारत का संकल्प लिया है उसी प्रकार मेरा भी भीलवाड़ा विकास का संकल्प है। मेरे कार्यकाल में रेलवे, हाईवे और बिजली पानी तथा शिक्षा एवं स्वास्थ्य के क्षेत्र में भीलवाड़ा कैसे आगे बढ़ेगा इस सपने को साकार करने का संकल्प ले रहा हूं। जनसभा को पूर्व सांसद सुभाष बाहेड़िया एवं पूर्व विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी सहित कई बड़े नेताओं ने संबोधित किया।

विधायक कोठारी सहित अन्य को पहनाया भाजपा का दुपट्टा

जनसभा के मंच पर विधानसभा चुनाव में भाजपा के खिलाफ चुनाव लड़े अशोक कोठारी और उनके साथी पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष लादू लाल तेली, पूर्व अध्यक्ष लक्ष्मी नारायण डाड, नगर परिषद के उपसभापति रामलाल योगी और कन्हैयालाल स्वर्णकार को भाजपा का दुपट्टा पहना कर स्वागत किया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/मूलचन्द/संदीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story