पूर्व कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा और पुलिस के बीच नोंकझोंक

पूर्व कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा और पुलिस के बीच नोंकझोंक
पूर्व कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा और पुलिस के बीच नोंकझोंक


जोधपुर, 04 अप्रैल (हि.स.)। जोधपुर डिस्कॉम की पुलिस टीम और ओसियां की पूर्व विधायक दिव्या मदेरणा के साथ नोंकझोंक हो गई। किसी एएसआई द्वारा उनके साथ अभद्र व्यवहार किए जाने पर वे नाराज हो गई और फिर पुलिस की जीप मेें बैठ गई। पुलिस से कहा कि जहां जीप जाएगी वहां मैं साथ चलूंगी। काफी देर तक हंगामा चलता रहा। आखिरकार उच्चाधिकारियों की समझाइश पर वे शांत हुई।

दरअसल ओसियां की पूर्व विधायक दिव्या मदेरणा व डिस्कॉम की विजिलेंस टीम के बीच बिजली कनेक्शन को लेकर यह बहस हुई थी। टीम तिंवरी के बालरवा गांव में कार्रवाई करने आई थी। वहां सूचना मिलने पर दिव्या मदेरणा भी पहुंच गई। इस दौरान डिस्कॉम की पुलिस व मदेरणा के बीच बहस हो गई। जिसके बाद दिव्या पुलिस की गाड़ी में बैठ गई और खुद को गिरफ्तार करने के लिए कहने लगी। मामले के कुछ वीडियो भी वायरल हुए है।

वायरल हुए वीडियो के अनुसार दिव्या मदेरणा पुलिस की जीप में बैठी नजर आ रही हैं। वे कहती हैं- आपकी जीप यहां से जाएगी तो मुझे लेकर जाएगी। इस दौरान सामने खड़ा पुलिसकर्मी उनसे बाहर आने का आग्रह करता नजर आ रहा है। दिव्या पुलिस की गाड़ी में बैठे हुए और बाहर पुलिस व अन्य लोग खड़े नजर आ रहे है। दिव्या मदेरणा का आरोप है कि पुलिस के एएसआई ने बदतमीजी की है।

हिन्दुस्थान समाचार/सतीश/ईश्वर

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story