प्रधानमंत्री मोदी ने पूरे देश का मिजाज बदला है- मुख्यमंत्री भजनलाल

प्रधानमंत्री मोदी ने पूरे देश का मिजाज बदला है- मुख्यमंत्री भजनलाल
प्रधानमंत्री मोदी ने पूरे देश का मिजाज बदला है- मुख्यमंत्री भजनलाल


कोटा, 3 अप्रैल (हि.स.)। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश का मिजाज बदला है। पहले कुछ राजनीतिक दल चुनाव में झूठे वादे कर तुष्टिकरण के आधार पर लोगों को ठगते रहे। कांग्रेस ने सात दशकों तक गरीबों को ठगने का काम किया। लेकिन ये झूठ अब चलने वाला नहीं है। कांग्रेस आकंठ तक भ्रष्टाचार में डूबी रही, हर क्षेत्र में भ्रष्टाचार फैलता रहा। हम किसी भी कीमत पर भ्रष्टाचारी को छोडने वाले नहीं है। राजस्थान में 19 में से 17 पेपर लीक करने वाले अब हिरासत में हैं। युवाओं के सपनों को तोडा है, हम उनको छोडने वाले नहीं है। प्रधानमंत्री मोदी ने देश में आतंकवाद, भ्रष्टाचार को खत्म कर दिया है। कांग्रेस आतंकवाद को मौन रहकर देखती थी। लेकिन मोदी सरकार आने पर उड़ी और पुलवामा की घटना में हमारी सेना ने आतंकियों को कडा जवाब दिया है। मोदी सरकार ने युवाओं को, महिलाओं को, किसानों व गरीबों को सम्मान देेने का काम किया है।

मुख्यमंत्री भजनलाल बुधवार को कोटा से भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला की नामांकन सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कोटा में नये एयरपोर्ट के मुद्दे पर सांसद ओम बिरला ने याद दिलाया। प्रधानमंत्री मोदी ने यहां आकर इसकी गारंटी दी थी। हमने सत्ता में आते ही 48 करोड रुपये का भुगतान कर सारी बाधायें दूर कर दी है। मोदी की गारंटी यानी पूरी करने की गारंटी है। वह पूरी होकर रहेगा, यहां से जल्द ही हवाई सेवा प्रारंभ होने वाली है। कोटा को ओम बिरला जैसा यशस्वी सांसद मिला है जिन्होंने पूरे राजस्थान का नाम रोशन किया है।

राजस्थान में 45 प्रतिशत वादे पूरे-

सीएम शर्मा ने कहा कि राजस्थान में हमारी सरकार साढे तीन माह में 45 प्रतिशत वादे पूरे कर दिये हैं। सीएम ने कहा कि किसान सम्मान निधी, सामाजिक सुरक्षा पेंशन, पंचायत भत्ता, डीजल- पेटोल के दाम घटाने का काम जैसे मामले हो, दिल्ली-मंबई एक्सप्रेस हाईवे से कोटा का इतिहास बदलेगा, नये कोरिडोर बनेंगे। इससे कोटा फिर से औद्योगिक नगरी का ताज पहनेगा। अबकी बार भी हमें पूरी 25 सीटें चाहिये। प्रदेश के हर बूथ पर कमल खिले। हम संकल्प पत्र की एक-एक बात को पूरा करेंगे। मुझे विश्वास है कि कोटा की इस सीट को 5 लाख से अधिक वोटों से जिताकर भेजेंगे। हम मोदीजी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का काम अवश्य पूरा करेंगे।

20 साल में सबसे अधिक विधायक पारित किये-

भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला ने कहा कि 2003 से आपका मुझे आशीर्वाद मिला। संसदीय लोकतंत्र की ताकत को बढाया। 20 साल में सबसे अधिक काम हुआ, सबसे अधिक विधेयक पारित हुये। कालखंड था जब 16 दिसंबर को पवित्र बाबरी मस्जिद के नाम से प्रस्ताव आया था, मोदी सरकार में प्रस्ताव आया पवित्र राम मंदिर निर्माण का। मोदी सरकार का तीसरा कार्यकाल अभूतपूर्व होगा तो विकसित भारत की ओर ले जायेगा। कोटा-बूंदी में हर घर में जल पहुंचे, नहरी सिंचाई तंत्र पूरा हुआ। एयरपोर्ट डायवर्जन की राशि जमा हो चुकी है। डीपीआर बनने के बाद इसका काम भी शुरू हो जायेगा। हमने कोराना काल में ऑक्सीजन की कमी नहीं आने दी। गरीब की पीडा को मैने महसूस किया। गर्भवती महिलाओं को पौष्टिक आहार दिलवाया। आपका प्यार और आशीर्वाद ही मेरी ताकत है।

स्टेडियम में हुई विराट जनसभा में भाजपा के प्रदेशाध्याक्ष सीपी जोशी, प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ प्रेमचंद बैरवा, मंत्री किरोड़ीलाल मीणा, मदन दिलावर, हीरालाल नागर, विधायक संदीप शर्मा, कल्पना देवी, पूर्व विधायक चंद्रकांता मेघवाल, अशोक डोगरा सहित भाजपा के जिलाध्यक्ष व पदाधिकारी मौजूद रहे। बाद में विशाल नामांकन रैली कलेक्ट्रेट चौराहा पहुंची और प्रत्याशी ओम बिरला ने जिला निर्वाचन अधिकारी को अपना नामांकन पत्र प्रस्तुत किया।

हिन्दुस्थान समाचार/अरविंद/ईश्वर

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story