गुजरात में सरकार विरोधी लहर, कांग्रेस ने 125 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा: गहलोत

गुजरात में सरकार विरोधी लहर, कांग्रेस ने 125 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा: गहलोत


जोधपुर, 22 नवम्बर (हि.स.)। प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि गुजरात में सरकार विरोधी लहर चल रही है। गुजरात में कांग्रेस ने 125 सीटों पर जीत का लक्ष्य रखा है। वहां पर सरकार विरोधी लहर को देखते हुए प्रधानमंत्री को भी बार दौरे करने पड़ रहे है। मुख्यमंत्री शाम को रोहिट से जोधपुर सडक़ मार्ग से होते हुए पहुंचे। यहां जयपुर प्रस्थान से पहले उन्होंने एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत की।

मुख्यमंत्री ने कहा कि गुजरात में कोरोना से हालात खराब है। शराब से 70 लोग मरे हैं। मोरबी हादसा हुआ लेकिन सरकार ने कोई जांच तक नहीं करवाई। अब हाईकोर्ट को संज्ञान लेना पड़ा है। मुख्यमंत्री ने मीडिया के सवालों के जवाब में कहा कि बीजेपी ने 34 विधायकों को टिकट नहीं दिया है, जिससे असंतोष बढ़ा है। अब लोग बोलने लगे है, पहले मोदी और शाह के डर से नहीं बोलते थे। उन्होंने कहा कि प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी को भी चुनाव जीतने के लिए गली गली मोहल्ले में जाना पड़ रहा है। वहां सरकार विरोधी लहर बनी है।

हिन्दुस्थान समाचार/सतीश/संदीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story