मुख्यमंत्री ने दिल्ली में की गृहमंत्री शाह से मुलाकात

मुख्यमंत्री ने दिल्ली में की गृहमंत्री शाह से मुलाकात
मुख्यमंत्री ने दिल्ली में की गृहमंत्री शाह से मुलाकात


जयपुर, 10 जून (हि.स.)। राजस्थान में लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को लगे झटके के बाद मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने पहली बार सोमवार को गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की। सीएम ने शाह से मुलाकात के बाद एक्स पर लिखा कि उनसे स्नेहपूर्ण आशीर्वाद और ओजस्वी मार्गदर्शन प्राप्त किया।

ये मुलाकात ऐसे समय में हुई है जब राज्य में संगठन में बदलाव की अटकलें हैं और माना जा रहा है कि दोनों नेताओं ने इस पर चर्चा की है। एक्स पर मुख्यमंत्री ने लिखा कि इस अवसर पर उन्हें केन्द्र में तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार बनने और मंत्रिमंडल में केंद्रीय कैबिनेट मंत्री पद की शपथ लेने पर हार्दिक मंगलकामनाएं प्रेषित की। मुझे पूर्ण विश्वास है कि प्रधानमंत्री के युगांतरकारी नेतृत्व और आपकी अद्भुत कार्यशैली के बल पर 'विकसित भारत' का संकल्प सिद्ध होगा और भारत वैश्विक पटल पर महाशक्ति के रूप में नई पहचान स्थापित करेगा।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/संदीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story