बोलेरो और थार की भिडंत में चार की मौत, छह घायल

बोलेरो और थार की भिडंत में चार की मौत, छह घायल
बोलेरो और थार की भिडंत में चार की मौत, छह घायल


जयपुर, 16 मई (हि.स.)। आंधी थाना इलाके में आगरा-दिल्ली नेशनल हाईवे पर बोलेरो और थार में जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। सूचना पर हाइवे पर पेट्रोलिंग गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और घायलों को बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस के अनुसार नेशनल हाइवे पर डांगरवाड़ा के पास हादसा हुआ है। सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से आंधी स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से जयपुर रेफर कर दिया गया। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि हादसा ओवरटेक करने के चक्कर में हुआ है। आमने-सामने की भिड़ंत में दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए, जिसके कारण दोनों गाड़ियों में पैसेंजर बुरी तरह फंस गए। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से लोगों को बाहर निकाला और हॉस्पिटल पहुंचाया।

आंधी (जयपुर) थाने के एएसआई सुरेंद्र ने बताया कि हादसे में बोलेरो सवार चंद्र प्रकाश (40) पुत्र बद्री नारायण गुर्जर, रामदयाल (25) पुत्र शिवदयाल गुर्जर, सरदार (50) पुत्र अर्जुन गुर्जर और नरेंद्र पुत्र पूरन निवासी बरोली (दौसा) की मौत हो गई है। वहीं घायल धनराज, कालू निवासी बरौली (दौसा) और सूरज भान, संतोष कुमार, पुष्पा देवी और कोयल निवासी उत्तर प्रदेश को जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल रेफर कर किया गया है।

हादसे के बाद हाइवे पर लगा लम्बा जाम

सड़क हादसे के बाद हाइवे पर लंबा जाम लग गया। सड़क के दोनों तरफ वाहनों की कई किलोमीटर लम्बी कतारें लग गईं, जिसके कारण लोगों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। पुलिस ने जेसीबी की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क किनारे करवा कर यातायात सुचारू करवाया।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिनेश सैनी/ईश्वर

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story