भाजपा एससी मोर्चा ने सभी विधानसभाओं के संयोजक व सहसंयोजक नियुक्त किये

भाजपा एससी मोर्चा ने सभी विधानसभाओं के संयोजक व सहसंयोजक नियुक्त किये
भाजपा एससी मोर्चा ने सभी विधानसभाओं के संयोजक व सहसंयोजक नियुक्त किये


जयपुर, 4 अप्रैल (हि.स.)। भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा राजस्थान के प्रदेशाध्यक्ष कैलाश मेघवाल द्वारा लोकसभा चुनाव में एससी मोर्चा द्वारा आयोजित होने वाले कार्यक्रम व अभियानों के क्रियान्वन के लिए सभी 200 विधानसभाओं के संयोजक व सह-संयोजकों की नियुक्ति की गई।

अनुसूचित जाति मोर्चा द्वारा 06 अप्रैल पार्टी स्थापना दिवस पर लाभार्थी सम्पर्क अभियान, नौ अप्रैल नवरात्रा स्थापना दिवस पर सांस्कृतिक कार्यक्रम, 11 अप्रैल ज्योतिबा फूले जयन्ती पर घर-घर विशेष सम्पर्क अभियान तथा 14 अप्रैल डा. अम्बेडकर जयन्ती पर प्रत्येक मण्डल पर पुष्पांजलि कार्यक्रम व विचार गोष्ठी का आयोजन करने के पश्चात घर-घर सम्पर्क विशेष अभियान आयोजित किया जायेगा।

प्रथम चरण के लोकसभा चुनाव के लिए प्रथम चरण में 05 से 07 अप्रैल व द्वितीय चरण में 15 से 17 अप्रैल तक हर घर सम्पर्क अभियान तथा अनुसूचित जाति बाहुल्य सभी विधानसभाओं में 05 से 13 अप्रैल तक अनुसूचित जाति सम्मेलन का आयोजन किया जायेगा।

द्वितीय चरण के लोकसभा चुनाव के लिए प्रथम चरण में 11 से 15 अप्रैल व द्वितीय चरण में22 से 24 अप्रैल तक हर घर सम्पर्क अभियान व अनुसूचित जाति बाहुल्य सभी विधानसभाओं में 05 से 22 अप्रैल तक अनुसूचित जाति सम्मेलन का आयोजन किया जायेगा। हर घर सम्पर्क अभियान के जरिये अनुसूचित जाति मोर्चा के कार्यकर्ता प्रत्येक विधानसभा की सभी अनुसूचित जाति बस्तियों में घर-घर सम्पर्क करके मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देंगे तथा लाभार्थियों से सम्पर्क कर आगामी लोकसभा चुनाव में सभी मतदाताओं को भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील करेंगे ।

हिन्दुस्थान समाचार/दिनेश/संदीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story