मिस्टर एंड मिस नेशनल टैलेंट ऑफ इंडिया के ऑडिशन में मॉडल्स ने दर्शाई प्रतिभा

मिस्टर एंड मिस नेशनल टैलेंट ऑफ इंडिया के ऑडिशन में मॉडल्स ने दर्शाई प्रतिभा
मिस्टर एंड मिस नेशनल टैलेंट ऑफ इंडिया के ऑडिशन में मॉडल्स ने दर्शाई प्रतिभा


जयपुर, 10 जून (हि.स.)। मॉडलिंग प्रतिभाओं को मंच प्रदान करने के उद्देश्य से दीप फोटोग्राफी की ओर से मिस्टर एंड मिस नेशनल टैलेंट ऑफ इंडिया के ऑडिशन आयोजित किए गए। इसमें रजिस्टर्ड 100 से अधिक मॉडल्स ने कैटवॉक कर अपने मॉडलिंग स्किल्स का परिचय दिया। वहीं पार्टिसिपेंट्स ने डांस, सिंगिंग, एक्टिंग, मिमिक्री आदि पेश कर अपना टैलेंट दर्शाया।

कार्यक्रम के आयोजक दीप शर्मा ने बताया कि नेशनल लेवल पर होने वाले इस टैलेंट शो में देश के विभिन्न शहरों से प्रतिभागी शामिल हुए। सह निदेशक रक्षित सारस्वत सहित ऑडिशन के ज्यूरी पैनल में पारुल सक्सेना और अंबिका माथुर शामिल थे। फोटोग्राफी टीम प्रबंधन देवेंद्र सिंह ने किया जबकि आयोजन के सहयोगियों में मैनेजमेंट टीम के कुणाल चौहान, हिमानी टेलर, गर्वित मीरवाल व निखिल चौहान सम्मिलित थे। इस मौके पर समाजसेवी नंदकिशोर भिंडा, कनक चित्र एंटरटेनमेंट से अर्चना दास, काफिला लाउंज से वीरेंद्र लूनीवाल, बेटी फाउंडेशन के राहुल शर्मा, राज शर्मा, योगेश खंडेलवाल, पिंक कांसेप्ट्स के डायरेक्टर अमन वर्मा, बाबू अंसारी सहित अनेक गणमान्यजन उपस्थित थे। आयोजक दीप शर्मा के अनुसार ऑडिशन के रिजल्ट एक सप्ताह बाद जारी किए जाएंगे, जिनमें देश भर से चयनित प्रतिभागियों में से प्रत्येक कैटेगरी में 30 मॉडल्स को फिनाले शो में भागीदारी का अवसर मिलेगा। साथ ही प्रत्येक फाइनलिस्ट को सप्ताह में एक बार फ्री पोर्टफोलियो के अलावा वेब सीरीज, ब्रांड शूट्स में काम करने का अवसर मिलेगा।

हिन्दुस्थान समाचार/दिनेश/संदीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story