आर्ट ऑफ लिविंग ने चलाया मतदाता जागरूकता अभियान

आर्ट ऑफ लिविंग ने चलाया मतदाता जागरूकता अभियान
आर्ट ऑफ लिविंग ने चलाया मतदाता जागरूकता अभियान


जयपुर, 31 मार्च (हि.स.)। आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आर्ट ऑफ लिविंग संगठन जयपुर के समर्पित स्वयंसेवकों ने रविवार को सिटी पार्क में एक भव्य मतदान जागरूकता अभियान चलाया।

इस कार्यक्रम में डायनेमिज्म फॉर सेल्फ एंड नेशन (डीएसएन) के प्रतिभागियों ने नुक्कड़ नाटक और फ्लैश मॉब के माध्यम से प्रत्येक वोट के महत्व को बताया और नागरिकों को मतदान करने के लिए प्रेरित किया। यह अभियान संगठन के उत्साही युवाओं द्वारा एक पहल के रूप में शुरू किया गया था, जिसमें यह संदेश फैलाया दिया गया कि मतदान देश की बेहतर भविष्य के लिए बहुत आवश्यक है। कार्यक्रम ने शहरवासियों को आकर्षित किया। इसमें 500 से अधिक उपस्थित नागरिकों ने मतदान करने की शपथ ली।

आर्ट ऑफ लिविंग के वरिष्ठ प्रशिक्षक महेश शर्मा ने बताया कि कार्यक्रम में आर्ट ऑफ लिविंग के स्वयंसेवकों ने जयपुर के नागरिकों को हमारे राष्ट्र के बेहतर भविष्य के लिए मतदान कर अपनी नागरिक जिम्मेदारी को अपनाने के लिए प्रोत्साहित किया।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिनेश सैनी/ईश्वर

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story