अर्जुनराम बोले, बड़े-बड़े महापुरुषों ने संतों की शरण में जाकर अपने जीवन को निर्मल किया

अर्जुनराम बोले, बड़े-बड़े महापुरुषों ने संतों की शरण में जाकर अपने जीवन को निर्मल किया
अर्जुनराम बोले, बड़े-बड़े महापुरुषों ने संतों की शरण में जाकर अपने जीवन को निर्मल किया


बीकानेर, 3 अप्रैल (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी से लोकसभा प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल ने बुधवार को अपने जनसंपर्क की शुरुआत संतों के आशीर्वाद से की। रामद्वारा सादुलगंज में रामस्नेही पीठाधीश्वर महंत सुन्दरदास जी महाराज से आशीर्वाद लिया। इस अवसर पर अर्जुनराम मेघवाल ने कहा कि संत तो केवल अपने आशीर्वाद मात्र से भक्त का भला कर देते हैं। बड़े-बड़े महापुरुषों ने संतों की शरण में जाकर अपने जीवन को निर्मल किया है। भगवान तो केवल श्रद्धा मात्र से उपस्थित हो जाते हैं जिनके पास संतों के सत्संग की संपति होती है उनको हमेशा परमानंद की प्राप्ति होती है।

अपने जनसम्पर्क अभियान में मेघवाल ने सागर, रायसर, नोरंगदेसर में कहा कि आज देशवासियों में आत्मविश्वास बढ़ा है। वे अपने आपको गौरवान्वित महसूस कर रहे है। इसकी वजह साफ है, देश आज कुशल नेतृत्व के हाथ है। जिस तरह देश की साख पूरे विश्व में बढ़ी है आज केन्द्र की भाजपा सरकार की नीतियों के कारण ही 25 करोड़ लोग गरीबी रेखा से ऊपर उठे है। इतना ही नहीं लोगों के आर्थिक जीवन स्तर में भी सुधार हुआ है। मेघवाल ने कहा कि घमडिय़ा गठबंधन के पास तो पीएम का चेहरा तक नहीं और दूसरी ओर भाजपा एक ऐसे चेहरे पर चुनाव लड़ रही है जिसने पूरे विश्व में अपना लोहा मनवाया है।

इस मौके पर राज्य के खाद्य आपूर्ति मंत्री सुमित गोदारा, भंवरलाल गोदारा, पूनम, भैराराम सोखल, कालूराम, सोहनलाल, रामलाल, रामनारायण गोदारा, बलभेश पुरोहित, सुरेश स्वामी, गोरधन चाहर, मोहन चाहर, सतार, दौलतराम गोदारा, गणेशाराम, हड़मानाराम, रूघाराम, नेमीचंद, गज्जू, फरसाराम, भींखाराम, डॉ सोहन सिंह, हनुमान गोदारा, मोतीलाल गहलोत, रामचंद्र कस्वां, चेतनराम मेघवाल, धन्नाराम बावरिया, रामलाल सुथार, रामदयाल सहित अनेक महिलाओं ने भी भाजपा प्रत्याशी का स्वागत सत्कार किया।

हिन्दुस्थान समाचार/राजीव/संदीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story