जैसलमेर के लोक कलाकार मामे खान को अंबानी परिवार ने दिया शादी में आने का न्यौता

जैसलमेर के लोक कलाकार मामे खान को अंबानी परिवार ने दिया शादी में आने का न्यौता


जैसलमेर, 10 जुलाई (हि.स.)। देश के प्रमुख उद्याेगपति मुकेश अंबानी के घर शहनाई बजने वाली है। मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की मंगेतर राधिका मर्चेंट के साथ 12 जुलाई को मुंबई के बीकेसी में जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में शादी होने वाली है। इस शादी के लिए जैसलमेर के लोक कलाकार व बॉलीवुड सिंगर मामे खान को भी अंबानी परिवार की तरफ से शादी में आने का न्योता भेजा गया है। अंबानी परिवार द्वारा शादी का कार्ड मामे खान को भेजा गया है।

मामे खान 12 जुलाई को मुंबई में होने वाली शादी में शिरकत करने के साथ-साथ वहां परफॉर्म भी करेंगे। जैसलमेर के मामे खान को शादी का कार्ड भेजे जाने पर लोक कलाकारों और जैसलमेर में खुशी की लहर है।

मामे खान ने एक वीडियो जारी कर इसकी पुष्टि की और बताया कि वे बहुत खुश है। वे हर साल गणेश चतुर्थी के मौके पर अंबानी परिवार के कार्यक्रम में शामिल होते आए हैं। इससे पहले भी अंबानी परिवार के कार्यक्रमों में उन्होंने शिरकत की है, साथ ही परफॉर्म भी किया है। मामे खान ने बताया कि वे शादी में जाने को लेकर बहुत उत्साहित है। वे वहां राजस्थानी लोक गीतों के साथ साथ अपने बॉलीवुड गीतों को भी परफॉर्म करेंगे।

समाप्त

हिन्दुस्थान समाचार / चन्द्र शेखर भाटिया / संदीप माथुर

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story